X close
X close
Indibet

इन दो खिलाड़ियों को मिल सकता है चोटिल शुभमन गिल की जगह मौका, दीप दासगुप्ता ने जताई आशंका

IANS News
By IANS News
July 03, 2021 • 21:58 PM View: 1186

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर दीप दासगुप्ता का कहना है कि अगर ऐसी स्थिति उत्पन्न होती है कि शुभमन गिल को चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर रहना पड़ता है तो मयंक अग्रवाल और लोकेश राहुल के बीच चयन होना चाहिए। शुभमन का चोट के कारण चार अगस्त को होने वाले पहले टेस्ट में खेलना मुश्किल माना जा रहा है। इस बारे में भी चर्चा चल रही है कि भारतीय टीम बैकअप रख सकती है।

हालांकि, भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने शुभमन की चोट को लेकर आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है। फिलहाल बस इतनी जानकारी है कि शुभमन को पैर में चोट लगी है। दासगुप्ता ने कहा कि मयंक ओपनर के रूप में पहली पसंद होने चाहिए क्योंकि वह इंग्लिश वातावरण के अनुकूल हैं।

Trending


उन्होंने कहा, "मयंक और राहुल के रूप में टीम के पास दो विकल्प हैं। मैं मयंक को पहली पसंद मानता हूं क्योंकि भले ही उन्होंने दो या तीन खराब पारी खेली हैं लेकिन ओवरऑल उनका टेस्ट करियर प्रभावित रहा है।"

दासगुप्ता ने कहा, "लोकेश राहुल कर्नाटक या भारत के लिए शीर्ष क्रम पर बल्लेबाजी करते आए हैं। लेकिन राहुल जिस तरह सीमित ओवर में खेलते हैं उनकी तकनीक बदल गई है और वह आक्रामक हो गए हैं। उनका आक्रामक तकनीक में सुधार हुआ है लेकिन डिफेंसिव तकनीक इतनी ज्यादा बेहतर नहीं है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo