X close
X close
Indibet

केएल राहुल का बड़ा बयान, कोहली और डी विलियर्स को अगले साल IPL में बैन कर देना चाहिए

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 15, 2020 • 18:49 PM View: 4246

15(गुरुवार) अक्टूबर को आईपीएल में केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब और विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एक दूसरे के आमने सामने होंगी। 

इस मुकाबले की पूर्व संध्या पर दोनों टीम के कप्तान राहुल और कोहली इंस्टाग्राम पर 'प्यूमा इंडिया' के लिए लाइव आये और एक दूसरे से कुछ मजेदार बातचीत की। दोनों ने इस बीच मैदान के अंदर और बाहरी दोनों ही चीजों के बारे में बातकिया। इस दौरान जब उनसे एक सवाल पूछा गया कि वो टी-20 क्रिकेट का एक ऐसा नियम बताएं जिसे वो बदलना चाहेंगे। 

Trending


पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने इस बात का जवाब बहुत ही मजेदार ढंग से दिया और कहा की वो आईपीएल में विराट कोहली और एबी डी विलयर्स को खेलने से बैन करना चाहते है। आपकों बता दें की यह दोनों ही बल्लेबाज अभी इस आईपीएल में शानदार फॉर्म में चल रहे है जिसके कारण उनकी टीम आरसीबी इस साल बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। उन्होंने कहा की अगले साल ऐसे खिलाड़ियों  को आईपीएल में खेलने की अनुमति नहीं मिलनी चाहिए। 

केएल राहुल ने विराट कोहली से कहा, "मैं चाहूंगा की आईपीएल आपको और एबी डी विलियर्स को बैन कर दे। एक बार जब इतने रन बना लेते है तो बस वहीं रुक जाना चाहिए। जब आप एक बार 5,000 रन बना लेते है तो बस आपको रुक जाना चाहिए और दूसरों को भी मौका देना चाहिए।"

इस के साथ केएल राहुल ने यह भी कहा कि जो छक्का 100 मीटर से ऊपर का होता है उसके लिए ज्यादा रन मिलने चाहिए। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo