X close
X close
Indibet

VIDEO: केएल राहुल के तेज शॉट से बाल-बाल बचे गेंदबाज और अंपायर,बचकर क्रीज पर बैठे रहे उनादकट

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने रविवार (24 अप्रैल) को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ मुकाबले में रिकॉर्डतोड़ शतक जड़ा। राहुल ने 62 गेंदों में नाबाद 103 रनों की पारी खेली और...

By Saurabh Sharma April 24, 2022 • 23:03 PM View: 5991

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने रविवार (24 अप्रैल) को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ मुकाबले में रिकॉर्डतोड़ शतक जड़ा। राहुल ने 62 गेंदों में नाबाद 103 रनों की पारी खेली और इस दौरान उनके बल्ले 12 चौके और 4 छक्के निकले। अपनी पारी में राहुल ने तेज शॉट खेला, जिसपर गेंदबाज और अंपायर को गेंद लगने से बच गई।

जयदेव उनादकट द्वारा डाले गए पारी के 18वें ओवर की आखिरी तीन गेंद राहुल ने लगातार तीन चौके जड़े। उनादकट ने पांचवीं गेंद स्टंप की लाइन में फुल गेंद डाली, जिसपर राहुल ने विकेट की सीधाई में करारा शॉट खेला। गेंद इतन तेज थी कि बचने के लिए गेंदबाज और अंपायर को झुकना पड़ा। 

Trending


लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे कीरोन पोलार्ड ने गेंद रोकने की कोशिश की, लेकिन वह थोड़ा दूर रह गए। गेंद से बचने के बाद उनादकट थोड़ी देर तक झुककर बैठे रहे। 

बता दें कि यह राहुल का इस आईपीएल सीजन का दूसरा शतक है। इसस पहले उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ ही ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में 60 गेंदों में नाबाद 100 रन बनाए थे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मुंबई के खिलाफ 2019 में भी वानखेड़े स्टेडियम में ही राहुल ने शतक लगाया था। वह टी-20 क्रिकेट इतिहास के पहले खिलाड़ी बन गए हैं, जिसने एक टीम के खिलाफ तीन शतक बनाए हैं। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now