X close
X close
Indibet

VIDEO: आज़म खान की स्पेशल सेलिब्रेशन, हाथ जोड़ते आए नज़र, जाने क्या थी वजह

पाकिस्तान सुपर लीग(PSL) का 10वां मैच इस्लामाबाद यूनाइटेड और क्वेटा ग्लेडिएटर के बीच गुरुवार (3 जनवरी) को खेला गया था। इस मैच को इस्लामाबाद की टीम ने 43 रनों से जीता। इसी दौरान आज़म खान के बल्ले से भी आतिशी

By Nishant Rawat February 04, 2022 • 10:12 AM View: 1908

पाकिस्तान सुपर लीग(PSL) का 10वां मैच इस्लामाबाद यूनाइटेड और क्वेटा ग्लेडिएटर के बीच गुरुवार (3 जनवरी) को खेला गया था। इस मैच को इस्लामाबाद की टीम ने 43 रनों से जीता। इसी दौरान आज़म खान के बल्ले से भी आतिशी पारी देखने को मिली, जिसके बीच अपना पचासा पूरा होने पर उन्होंने एक स्पेशल सेलिबेशन किया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

23 साल के आज़म खान(Azam Khan) ने इस मैच में क्वेटा ग्लेडिएटर(Quetta Gladiators) के गेंदबाजों की अच्छे से खबर ली और 35 गेंदों का सामना करते हुए 6 छक्के, दो चौके की मदद से 65 रन ठोक दिए। फिफ्टी पूरी होने के बाद उन्होंने पहले अपनी बाहें फैलाई और फिर हाथ जोड़ते कैमरे में कैद हो गए। इतनी बेहतरीन पारी के बाद इस बल्लेबाज का हाथ जोड़ना किसी को समझ नहीं आया। लेकिन अब खुद इस गेंदबाज ने अपनी स्पेशल सेलिब्रेशन का कारण बताया है।

Trending


उन्होंने अपनी पारी के बाद कहा कि "क्वेटा ग्लेडिएटर वो टीम है जिसने मुझे पहला मौका दिया था। मैंने जो कुछ भी किया उसके लिए माफी मांगता हूं। यही मेरे जश्न का कारण है लेकिन खुशी है कि मैंने प्रदर्शन किया।" बता दें कि इस विस्फोटक  बल्लेबाज ने पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की तरफ से 2019 में अपना डेब्यू किया था जिसके बाद ही उनके करियर को हवा मिलने लगी। उन्हें लंका प्रीमियर लीग में और फिर पाकिस्तान की नेशनल टीम में भी इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में डेब्यू करने का मौका मिला।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि इस मैच में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद इस्लामाबाद की टीन ने पॉल स्टर्लिंग, कोलिन मुनरो और आज़म खान की अर्धशतकीय पारी के दम पर 229 रन बनाए, जिसका पीछा करते हुए क्वेटा की टीम सिर्फ 186 रन बना सकी और मैच को 43 रनों से हार गई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now