X close
X close
Indibet

दूसरे वनडे में ऋषभ पंत- श्रेयस अय्यर की तूफानी बल्लेबाजी का कोहली ने खुब लिया मजा, ऐसा रहा रिएक्शन

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 18, 2019 • 17:45 PM View: 964

18 दिसंबर। भारत ने बुधवार को यहां एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज के सामने 388 रनों की विशाल चुनौती रखी है। विंडीज के कप्तान केरन पोलार्ड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया और भारत ने 50 ओवरों में पांच विकेट खोकर 387 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।

भारत के लिए रोहित शर्मा ने 159 और उनके सलामी जोड़ीदार लोकेश राहुल ने 102 रनों की पारी खेली। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 227 रन जोड़े।

रोहित ने 138 गेंदों का सामना कर 17 चौके और पांच छक्के लगाए। राहुल ने 104 गेंदों का सामना किया और आठ चौकों के अलावा तीन छक्के लगाए।

इन दोनों के बाद ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ने तेजी से रन बनाए। अय्यर ने 32 गेंदों पर चार छक्के और तीन चौकों के साथ 53 रनों की पारी खेली। पंत ने 16 गेंदों में 39 रन बनाए जिसमें चार छक्के और तीन चौके शामिल रहे। दोनों ने मिलकर केवल 25 गेंद पर 73 रन जोड़ डाले।

दोनों की तूफानी पारी देखकर पवेलियन में बैठे कोहली उछल - उछल कर जश्न मना रहे थे। कोहली का रिएक्शन देखने लायक था। गौरतलब है कि विराट कोहली अपने 400वें इंटरनेशनल मैच में बिना कोई रन बनाए आउट हुए थे लेकिन अपने साथी बल्लेबाजों की बल्लेबाजी देख काफी खुश नजर आए।

विंडीज के लिए शेल्डन कॉटरेल ने दो विकेट लिए। कीमो पॉल, अल्जारी जोसेफ और केरन पोलार्ड के हिस्से एक-एक विकेट नहीं आया।

Trending



 
Article