X close
X close
Indibet

कोहली खड़े होकर तालियां बजाने को मजबूर कर देते हैं : शास्त्री

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 22, 2016 • 17:50 PM View: 2143

कोलकाता, 22 मई (CRICKETNMORE): भारतीय क्रिकेट टीम के निदेशक रवि शास्त्री ने रविवार को विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी बल्लेबाजी लोगों को खड़े होकर तालियां बजाने के लिए मजबूर कर देती है। भारत के शीर्ष बल्लेबाजों में शुमार विराट वर्तमान में अच्छे फार्म में चल रहे हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें संस्करण में अब तक खेले गए 13 मुकाबलों में 865 रन बना चुके हैं।

इस टूर्नामेंट के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की ओर से खेल रहे कप्तान कोहली चार शतक भी जड़ चुके हैं।

Trending


शास्त्री ने यहां एक समारोह में कहा, "बेंगलोर के लिए विराट एक हिट खिलाड़ी हैं। उनकी बल्लेबाजी विस्फोटक है। अगर वह ऐसा ही खेलते रहे, तो यह भारतीय क्रिकेट के लिए लाभदायक होगा। जिस प्रकार की बल्लेबाजी वह कर रहे हैें, वो आपको खड़े होकर तालियां बजाने के लिए मजबूर कर देगी।"

भारतीय क्रिकेट टीम के अगले कोच की नियुक्ति के बारे में पूछे जाने पर शास्त्री ने कहा, "भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इस मामले में फैसला ले रही है। बोर्ड के फैसला लेने के बाद हम इस बारे में बात करेंगे।"

ईडन गार्डन्स स्टेडियम के बारे में शास्त्री ने कहा, "ईडन सबसे बेहतरीन मैदानों में से एक है, लेकिन कोलकाता के लोग इसकी असली पहचान हैं। बचपन मैं यहां आता था, तो इस मैदान की हरियाली देखकर हैरान रहता था।"

एजेसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS