X close
X close
Indibet

'अरे सीधे बोल दो ना की रविचंद्रन अश्विन के लिए हरभजन सिंह को ड्रॉप किया था'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 28, 2021 • 16:44 PM View: 2258

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। हरभजन सिंह ने अपना अंतिम इंटरनेशनल मैच मार्च 2016 में UAE के खिलाफ खेला था। हरभजन सिंह ने अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है। रविचंद्रन अश्विन के उदय को हरभजन सिंह के टीम इंडिया से ड्रॉप होने के पीछे सबसे बड़ी वजह के रूप में देखा जाता है।

बीते दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक द कपिल शर्मा शो में टीम इंडिया के पूर्व चीफ सिलेक्टर कृष्णम्माचारी श्रीकांत और हरभजन सिंह का आमना-सामना हुआ था। इस दौरान हरभजन सिंह ने कहा था 2011 में श्रीकांत सर हमारे चीफ सिलेक्टर थे। इन्होंने टीम चुनी और हम वर्ल्ड कप जीत गए। उसके बाद जब इन्होंने टीम चुनी तो मेरा नाम उसमें नहीं था।

Trending


मैंने इनसे पूछा सर हमारा नाम क्यों नहीं है इसमें। इसके जवाब में इन्होंने कहा-बस यहीं तक था आप लोगों का सफर। हरभजन सिंह की बात सुनकर कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने अपने साथी सुनील गावस्कर से कहा- देखो बहुत तंग कर रहा है ये अभी बताओ क्या करना है इसका? इस सवाल के जवाब में गावस्कर ने कहा, 'सीधे-सीधे बोल दो ना कि तमिलनाडु के रविचंद्रन अश्विन को लेना चाह रहा था बस।'

सुनील गावस्कर की बात सुनकर हरभजन सिंह, कृष्णम्माचारी श्रीकांत और वहां पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। बता दें कि द कपिल शर्मा शो में हरभजन सिंह के अलावा टीम इंडिया 1983 वर्ल्ड कप विनिंग के सभी प्लेयर आए हुए थे। उस दौरान ही सभी खिलाड़ियों को कपिल शर्मा संग जमकर मस्ती करते हुए देखा गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo