Advertisement
Advertisement

WATCH: '360 डिग्री ABD', नेट्स में पूरन और क्रुणाल ने लिए ईशान किशन के मज़े

आईपीएल 2024 के 48वें मुकाबले में लखनऊ और मुंबई की टीम भिड़ने के लिए तैयार है। इस मैच से पहले लखनऊ के दो खिलाड़ी ईशान किशन के मज़े लेते हुए दिखे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 30, 2024 • 12:25 PM
WATCH: '360 डिग्री ABD', नेट्स में पूरन और क्रुणाल ने लिए ईशान किशन के मज़े
WATCH: '360 डिग्री ABD', नेट्स में पूरन और क्रुणाल ने लिए ईशान किशन के मज़े (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 के 48वें मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) अपने घरेलू मैदान लखनऊ में मुंबई इंडियंस (एमआई) से भिड़ेगी। लखनऊ से ज्यादा ये मैच मुंबई के लिए जीतना अहम होगा क्योंकि अगर मुंबई ये मैच हारी तो उनके प्लेऑफ में पहुंचन की उम्मीदों को बहुत बड़ा झटका लगेगा। लखनऊ के लाइनअप में मुंबई इंडियंस के कई पूर्व खिलाड़ी भी हैं, जिनमें क्रुणाल पंड्या, क्विंटन डी कॉक, निकोलस पूरन और मोहसिन खान जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।

ये खिलाड़ी भी कभी मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे लेकिन अब ये मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हुए दिखेंगे। दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच काफी मस्ती मज़ाक भी चलता है और इसका एक उदाहरण इस अहम मैच से पहले देखने को मिला जब अभ्यास सत्र के दौरान लखनऊ के खिलाड़ी निकोलस पूरन और क्रुणाल पंड्या मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन के मज़े लेते हुए दिखे।

Trending


अभ्यास सत्र के दौरान, जब ईशान कई शानदार शॉट लगा रहे थे तो क्रुणाल पांड्या और निकोलस पूरन पीछे खड़े-खड़े उनका मजाक उड़ा रहे थे। पांड्या ने किशन के मज़े लेते हुए कहा, '360-डिग्री एबी डिविलियर्स'। जबकि निकोलस पूरन भी काफी कुछ बोलकर ईशान को चिढ़ाते दिखे।

Also Read: Live Score

वहीं, मुंबई इंडियंस के खिलाफ लखनऊ के मुकाबले से पहले LSG के खेमे से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, सुपर जायंट्स के बॉलिंग कोच मोर्ने मोर्कल ने ये खुलासा किया है कि टीम के यंग गन गेंदबाज़ मयंक यादव पूरी तरह फिट हो चुके हैं और उन्होंने फिटनेस टेस्ट भी पास कर लिया है। ये 21 साल का यंग बॉलर लगातार 150 Kph की स्पीड से बॉलिंग करने के लिए जाना जाता है। दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले मयंक ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अपना आईपीएल डेब्यू किया था। इस मैच में उन्होंने अपनी आग उगलती गेंदबाज़ी के दम पर 4 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे। ऐसे में अगर मयंक मुंबई के खिलाफ खेलते हैं तो वो एक बार फिर से धमाल मचा सकते हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement