X close
X close

सलमान खान के शो बिग बॉस में क्रुणाल पांड्या ने इस खिलाड़ी को बताया मुंबई इंडियंस का "राधे भैया"

By Shubham Shah
Oct 13, 2020 • 16:55 PM

कलर्स चैनल का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस शुरू हो चूका है और इसके होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान लगातार इस शो की टीआरपी बढ़ाने का काम कर रहे है। 

इसी बीच मुंबई इंडियंस के तीन बड़े खिलाड़ी हार्दिक पांड्या उनके भाई क्रुणाल पांड्या तथा बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन ने बिग बॉस में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

Also Read: IPL 2020: मोहम्मद सिराज ने अनजाने में फेंकी गेंद, बाल-बाल बचे युजवेंद्र चहल; देखें VIDEO

बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में यह तीनों खिलाड़ी नजर आये और  शो में एक अलग समां बाँधा। इन खिलाड़ियों ने वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये होस्ट सलमान खान सहित शो के अन्य सदस्यों से बातचीत की।

इस शो के दौरान हार्दिक पांड्या ने बताया कि मुंबई के साथी बल्लेबाज ईशान किशन को पूरी टीम 'राधे भईया' बुलाती है। बता दें की सलमान खान के करियर की चर्चित फिल्मों में से एक 'तेरे नाम' में सलमान का नाम राधे होता है।

सलमान खान ने इसके जवाब में कहा कि क्रुणाल पांड्या फिल्म 'तेरे नाम' के आधी फिल्म के बाद वाले लुक में है जिसमें सलमान खान छोटे बालों में नजर आते है।  

इस दौरान हार्दिक पांड्या ने शो के एक सदस्य एजाज खान से बातचीत की और उन्होंने उनसे पुछा, " इस घर में कौन से लोग सबसे ज्यादा चौके और छक्के मार रहे है।  इस बात का जवाब देते हुए एजाज खान ने कहा, 'मैं'। 

बता दें की मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला 16 अक्टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होगा।