X close
X close
Indibet

कुलदीप यादव ने कहा- 'मैं खेलने के लिए तैयार था लेकिन उन्हें लगता है कि कोई मुझसे बेहतर है'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 28, 2021 • 14:36 PM View: 1474

टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) का टाइम काफी खराब चल रहा है। टीम इंडिया से बाहर होना, बीसीसीआई के सालाना कॉन्ट्रेक्ट की लिस्ट से बाहर होना और आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन में जगह ना बना पाना। कुलदीप यादव पर एक के बाद एक गाज़ गिरने का सिलसिला जारी है।

इस बीच एक वेब पोर्टल के साथ बातचीत के दौरान कुलदीप यादव ने कुलदीप यादव ने केकेआर मैनेजमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है। इंटरव्यू के दौरान कुलदीप यादव से पूछा गया, 'क्या आपको लगता है कि केकेआर टीम मैनेजमेंट आप पर थोड़ा कठोर रहा है क्योंकि आपके कुछ ही मैच खराब गए थे और आपको बाहर बैठा दिया गया इसके बाद आपको दूसरा मौका भी नहीं दिया गया?

Trending


इस सवाल का जवाब देते हुए कुलदीप यादव ने कहा, 'यह कहना मुश्किल है। कभी-कभी आपको लगता है कि आप खेलने के लिए तैयार हैं लेकिन मैनेजमेंट को ऐसा नहीं लगता। उन्हें लगता है कि कोई आपसे बेहतर है और वे कॉबिंनेशन के बारे में सोचते हैं। फ्रेंचाइजी क्रिकेट में ये चीजें बहुत होती हैं। मुझे लगा कि मैं आईपीएल 2021 में चेन्नई में खेलने के लिए मैं तैयार था लेकिन ऐसा नहीं हुआ और यह मेरे लिए चौंकाने वाला था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kuldeep Yadav (@kuldeep_18)

बता दें कि कुलदीप यादव ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ भारत के अधिकांश इंटरनेशनल मैचों में बैंच ही गर्म की थी और वह ज्यादातर मुकाबलों से बाहर ही रहे थे। हालांकि, जब उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ मौका मिला तो फिर वह काफी ज्यादा मंहगे साबित हुए थे और उनकी जमकर पिटाई हुई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo