"
X close
X close

किंग्स XI पंजाब टीम को अनिल कुंबले के होने से होगा फायदा: ब्रेट ली

By Saurabh Sharma
Aug 09, 2020 • 17:35 PM

मुंबई, 9 अगस्त| ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भारत के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले की तारीफ की है और कहा है कि वह आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच के तौर पर अच्छा काम करेंगे।

कुंबले ने पिछले साल पंजाब के साथ दो साल का करार किया है और वह आईपीएल-13 में टीम की कमान संभालेंगे। लीग इस साल कोविड-19 के कारण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेली जानी है।

Also Read: क्रिस वोक्स इंग्लैंड के सबसे कमतर आंके जाने वाले क्रिकेटर: नासिर हुसैन

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब के लिए खेल चुके ली ने कहा कि कुंबले का विशाल अनुभव टीम को पहला खिताब दिलाने में मददगार साबित हो सकता है।

ली ने स्टार स्पोर्टस के शो पर कहा, "कुंबले जैसा कोई होने से, निश्चित तौर पर टीम काफी मूल्यवान होगी। उनकी जानकारी, उनका अनुभव निश्चित तौर पर टीम की मदद करेगा। उनके पास अच्छी टीम है जो खिताब के करीब जा सकती है, लेकिन उन्होंने अभी तक खिताब नहीं जीता है तो, मैं इसका इंतजार कर रहा हूं कि वो खिताब जीतें।"

पंजाब फ्रेंचाइजी की तारीफ करते हुए ली ने कहा, "यह फ्रेंचाइजी खेलने के लिए काफी अच्छी है। मैं अपना हाथ उठा कर कह सकता हूं कि उस फ्रेंचाइजी से खेलने में काफी मजा आया था।"

भारतीय टीम के पूर्व कोच कुंबल को माइक हेसन के जाने के बाद पंजाब का कोच बनाया गया है। हेसन इस साल रॉयस चैलेंजर्स बेंगलोर के कोच हैं।

वहीं कुंबले आईपीएल में किसी भी टीम के मुख् कोच नहीं रहे हैं लेकिन वह बेंगलोर के सपोर्ट स्टाफ और मुंबई इंडियंस के मेंटॉर रह चुके हैं। 
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।