X close
X close
Indibet

LPL 2020: आंद्रे रसेल ने 14 गेंदों में ठोका अर्धशतक,5 ओवर के मैच में कोलोंबो किंग्स ने गाले ग्लेडिएटर्स को 34 रनों से दी मात

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 29, 2020 • 10:55 AM View: 1642

वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की तूफानी पारी के दम पर लंका प्रीमियर लीग के चौथे मुकाबले में कोलंबो किंग्स ने गाले ग्लेडिएटर्स को 34 रनों से हरा दिया। बारिश के कारण यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए 5-5 ओवरों का खेला गया। रसेल को उनकी जबरदस्त पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। 

कोलोंबो किंग्स की पारी

Trending


मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलंबो किंग्स के लिए ओपनिंग करने आए आंद्रे रसल ने 19 गेंदों में 65 रनों की धुआंधार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 9 चौके तथा चार गगनचुंबी छक्के लगाए। रसेल की पारी के दम पर कोलंबो किंग्स ने ग्लेडिएटर्स की टीम के सामने 5 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर 96 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। रसेल के अलावा लौरे इवांस ने 10 गेंदों में एक चौके और दो छक्कों के दम पर 21 रनों की पारी खेली। 

गाले की टीम के लिए यह एक विकेट असिता फर्नान्डो के खाते में गया।

रसेल की इस पारी के साथ अब उनके नाम लंका प्रीमियर लीग में सबसे तेज अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड भी कायम हो गया है। उन्होंने अपनी पारी के 50 रन महज 14 गेंदों में पूरे किए।

गाले ग्लेडिएटर्स की पारी

97 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्लेडिएटर्स की टीम 5 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 62 रन ही बना सकी। ग्लेडिएटर्स के लिए सबसे ज्यादा रन टीम के ओपनिंग बल्लेबाज धनुष्का गुनातिलका ने बनाया। उन्होंने 15 गेंदों में नाबाद 30 रनों की पारी खेली। इसके अलावा पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने 6 गेंदों में 12 रन बनाने में कामयाब रहे।

कोलोंबो किंग्स की ओर से अशन प्रियंजन और कैस अहमद को एक 1-1 विकेट हासिल हुआ।

रसेल के लिए आईपीएल का 13वां सीजन बेहद साधारण रहा था। उन्होंने इस दौरान 10 मैच खेले जिसमें वह केवल 117 रन बनाने में ही कामयाब हो पाए। गेंदबाजी में भी उनके खाते में केवल 6 विकेट आए थे।


 
Article