X close
X close
Indibet

LPL 2020: कैश अहमद ने एक ओवर में 4 छक्के लगाकर कोलंबो किंग्स को दिलाई जीत, देखें हाइलाइट्स

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 12, 2020 • 18:31 PM View: 349

Lanka Premier League 2020: लंका प्रीमियर लीग के 20वें मैच में कोलंबो किंग्स ने दांबुला विकिंग को 6 विकेट से हरा दिया है। यह इस टूर्नामेंट का आखिरी लीग मैच था इस मैच को जीतने के साथ ही कोलंबो की टीम अंक तालिका में टॉप पर काबिज हो गई। 

इस मैच के हीरो रहे अफगानिस्तान के 20 वर्षीय खिलाड़ी कैश अहमद।  कैश अहमद ने 22 गेंदों पर ताबड़तोड़ अर्धशतक ठोक कर टीम को जीत दिलाई। छठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे कैश ने 22 गेंदों पर नाबाद 50 रन बनाए। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 5 छक्के और 2 चौके जड़े।   

Trending


वहीं अगर इस मैच की बात करें तो दांबुला विकिंग ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 203 रन बनाए थे। कोलंबो किंग्स ने पहला विकेट जल्दी गंवा दिया था। पारी के अंत में  कैश अहमद ने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया। कोलंबो किंग्स की टीम उम्मीद कर रही होगी कि सेमीफाइनल मुकाबले में भी कैश का बल्ला गरजे और उनकी टीम जीत दर्ज करे। 

जल्द खेले जाएंगे सेमीफाइनल मुकाबले: लंका प्रीमियर लीग का पहला सेमीफाइनल मैच 13 दिसंबर को कोलंबो किंग्स और गाले ग्लेडिएटर्स के बीच खेला जाएगा। वहीं, दूसरा सेमीफाइनल 14 दिसंबर को दांबुला विकिंग और जाफना स्टेलियंस के बीच खेला जाना है। ऐसे में टीमें इस मुकाबले को जीतकर फाइनल में प्रवेश करना चाहेंगी।


 
Article