X close
X close
Indibet

LPL: हर्शल गिब्स ने दिया इस्तीफा, सेमीफाइनल से पहले कोलंबो किंग्स को लगा तगड़ा झटका

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 13, 2020 • 15:01 PM View: 443

Lanka Premier League 2020: कोलंबो किंग्स (Colombo Kings) ने लंका प्रीमियर लीग (LPL) में अब तक शानदार क्रिकेट खेला है। कोलंबो किंग्स ने ने आठ मैचों में से छह मैच जीतकर 12 अंक अपने नाम करने के बाद अंक तालिका के शीर्ष पर लीग स्टेज को समाप्त किया है। जहां एक ओर टीम ग्लैडिएटर्स के खिलाफ पहला सेमीफाइनल खेलने के लिए तैयार है वहीं इस महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले टीम को एक बड़ा झटका लग गया है।

कोलंबो किंग्स के हेड कोच हर्शल गिब्स ने पारिवारिक कारणों के चलते इस्तीफा दे दिया है। कोलंबो किंग्स के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने इस खबर की पुष्टि की है। मैथ्यूज ने बताया कि टीम के मालिकों ने खिलाड़ियों को गिब्स के फैसले के बारे में सूचित कर दिया था। उन्होंने यह भी बताया कि गिब्स दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो चुके हैं।

Trending


हर्शल गिब्स ने भी इस मामले पर ट्वीट करते हुए जानकारी दी थी। गिब्स ने अपने ट्वीट में इस बात का जिक्र किया था कि उनकी मां का कोविड परिक्षण पॉजिटिव आने के बाद उन्हें तुरंत घर के लिए रवाना होना पड़ रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि उनका भाई भी इस समय अस्पताल में वायरस से पीड़ित है, जबकि उनकी बहन रिकवर कर रही हैं।

बता दें कि लंका प्रीमियर लीग का पहला सीजन 16 दिसंबर को समाप्त होने वाला है। 13 दिसंबर और 14 दिसंबर को सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। लंका प्रीमियर लीग का यह सीजन कैंडी टस्कर्स के लिए ठीन नहीं रहा और वह 8 मैचों में दो से अधिक मैच नहीं जीत सके और अंत में तालिका में अंतिम स्थान पर रहे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo