Advertisement
Advertisement

VIDEO : बॉलीवुड में भी किया था सायमंड्स ने काम, अक्षय कुमार के साथ की थी बॉलीवुड फिल्म

Andrew Symonds worked with akshay kumar starrer movie patiala house : क्या आप लोग जानते हैं कि दिवंगत एंड्रयू सायमंड्स बॉलीवुड मूवी में भी काम कर चुके हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 16, 2022 • 16:22 PM
Cricket Image for VIDEO : बॉलीवुड में भी किया था सायमंड्स ने काम, अक्षय कुमार के साथ की थी बॉलीवुड फ
Cricket Image for VIDEO : बॉलीवुड में भी किया था सायमंड्स ने काम, अक्षय कुमार के साथ की थी बॉलीवुड फ (Image Source: Google)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू सायमंड्स के अचानक निधन ने पूरे क्रिकेट जगत को हिला कर रख दिया। उनके इस दुनिया को अलविदा कह देने की खबर पर फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं। दिग्गज इस समय सायमंड्स के परिवार को अपनी संवेदनाएं दे रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं। ज्यादातर फैंस सायमंड्स को सिर्फ एक क्रिकेटर के तौर पर जानते थे लेकिन क्या आप लोग जानते हैं कि उन्होंने बॉलीवुड मूवी में भी काम किया था।

आप में से ज्यादातर लोग नहीं जानते होंगे कि, सायमंड्स पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर थे जिन्होंने प्रसिद्ध बिग बॉस शो में प्रवेश किया था, जिसे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाता है। इतना ही नहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सायमंड्स को बॉलीवुड से इतना प्यार था कि उनकी हिंदी फिल्मों में काम करने की इच्छा थी और इसी के चलत उन्होंने अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड मूवी में काम भी किया।

Trending


यदि आप सालों से बॉलीवुड को फॉलो कर रहे हैं, तो आपने 2011 की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म पटियाला हाउस में साइमंड्स को अच्छी भूमिका निभाते हुए देखा होगा। ये मूवी एक इंग्लिश क्रिकेटर मोंटी पनेसर नाम के एक गेंदबाज की कहानी है और इस मूवी में अक्षय ने मोंटी का किरदार निभाया है। इस मूवी में सायमंड्स की भी भूमिका काफी मज़ेदार थी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

ये बताया गया है कि सायमंड्स ने अक्षय, दिवंगत बॉलीवुड के दिग्गज ऋषि कपूर, अनुष्का शर्मा और डिंपल कपाड़िया के साथ अपनी पहली फिल्म के दौरान बहुत मज़ा किया था। हालांकि, कौन जानता था कि पटियाला हाऊस उनकी आखिरी बॉलीवुड मूवी बन जाएगी। होनी को कोई नहीं टाल सकता लेकिन हम सायमंड्स की आत्मा के लिए शांति तो मांग ही सकते हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement