X close
X close

शेन, रॉबिन और जेम्स से कोचिंग की भाषा सीखना अहम : एमआई अमीरात के बल्लेबाजी कोच पार्थिव पटेल

कोच के रूप में अपने पहले कार्यकाल में भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल का कहना है कि वह चल रहे पहले सीजन आईएलटी20 के दौरान एमआई अमीरात की कोचिंग टीम के अनुभवी सदस्यों जैसे शेन बॉन्ड, रॉबिन सिंह और

IANS News
By IANS News January 24, 2023 • 00:43 AM

कोच के रूप में अपने पहले कार्यकाल में भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल का कहना है कि वह चल रहे पहले सीजन आईएलटी20 के दौरान एमआई अमीरात की कोचिंग टीम के अनुभवी सदस्यों जैसे शेन बॉन्ड, रॉबिन सिंह और जेम्स फ्रैंकलिन से सीखने के लिए उत्साहित हैं।

अपने अनुभव के बारे में बताते हुए पटेल ने कहा, कोच के रूप में यह मेरा पहला कार्यकाल है, इसलिए मैं शेन बॉन्ड से कोचिंग की भाषा भी सीख रहा हूं, जो वर्षों से यहां हैं। रॉबिन सिंह की मेंटरिंग की अपनी शैली है, जेम्स फ्रैंकलिन काउंटी क्रिकेट में एक बहुत ही वरिष्ठ कोच भी रहे हैं। इसलिए मैं कुछ चीजें सीखने की कोशिश कर रहा हूं, खिलाड़ियों से कैसे बात करनी है, हम उन्हें कैसे प्रेरित कर सकते हैं, उन्हें सही जोश में कैसे रख सकते हैं, खासकर इस तरह के छोटे टूर्नामेंट में। मेरे लिए यह एक सीखने की अवस्था है।

Trending


टीम के बल्लेबाजी कोच पटेल, मुहम्मद वसीम, विल स्मीड और नजीबुल्लाह जदरान जैसे युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बहुत प्रभावित हैं और कीरोन पोलार्ड के नेतृत्व वाली टीम में अनुभवी प्रचारकों की सराहना की है।

पटेल ने कहा, वे शानदार रहे हैं। ये नई गेंद के साथ बल्लेबाजी करने के लिए आसान विकेट नहीं हैं। यदि आप कल को छोड़कर तीनों मैचों में पावरप्ले के स्कोर को देखें, तो हमने एक विकेट गंवाने के बाद भी अच्छी शुरूआत की है। उन सभी के बारे में बात यह है कि वे सीखना चाहते हैं, उनके काम की नैतिकता शानदार है, और वे खेल से पहले अच्छी तरह से तैयार होना सुनिश्चित करते हैं। एक युवा खिलाड़ी के रूप में, आप यही कर सकते हैं, खेल से पहले अपनी कड़ी मेहनत करें, और तीनों (स्मीद, वसीम और नजीबुल्लाह) एमआई अमीरात के लिए मैच जीतना चाहते हैं।

टीम के बल्लेबाजी कोच पटेल, मुहम्मद वसीम, विल स्मीड और नजीबुल्लाह जदरान जैसे युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बहुत प्रभावित हैं और कीरोन पोलार्ड के नेतृत्व वाली टीम में अनुभवी प्रचारकों की सराहना की है।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

एमआई अमीरात ने सीजन की शुरूआत एक सकारात्मक स्तर पर की है। अब तक अपने चार में से तीन मैच जीते हैं, और मंगलवार को अबु धाबी में अपने पांचवें मुकाबले में डेजर्ट वाइपर्स से भिड़ने के लिए तैयार हैं।

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed