X close
X close
Indibet

VIDEO : लाइव मैच में मनाया अपनी 'ग्रेजुएशन' का जश्न, लॉर्ड्स की बालकनी में दिखा अनोखा नज़ारा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 04, 2021 • 10:34 AM View: 1089

मंगलवार 4 अगस्त को द हंड्रेड के महिला कम्पीटिशन में एक अनोखा नज़ारा देखने को मिला जहां 21 वर्षीय एलिस मोनाघन अपनी ग्रेजुएशन का जश्न युनिवर्सिटी में मनाने की बजाय लॉर्ड्स के मैदान पर मनाती हुई नजर आईं।

लंदन स्पिरिट और नॉर्दर्न सुपर चार्जर्स की महिलाओं के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले लंदन की टीम ने सात विकेट से जीत हासिल की थी और इसके बाद पुरुषों का मुकाबला खेला जा रहा था और इसी दौरान लाइव मैच के दौरान लॉर्डस की बालकनी में ये अनोखा नज़ारा देखने को मिला।

Trending


द हंड्रेड में खेलने के लिए ये महिला ऑलराउंडर अपने कॉलेज नहीं जा सकी और अपनी ग्रेजुएशन का जश्न मनाने से चूक गई। लेकिन इसका मतलब यह नहीं था कि उन्होंने जश्न नहीं मनाया। उनकी टीम के साथियों ने लॉर्ड्स की बालकनी में उनके लिए ग्रेजुएशन पार्टी थ्रो करने का फैसला किया। मोनाघन को लॉर्ड्स की बालकनी में अपने गाउन और ग्रेजुएशन कैप में देखा गया और इस दौरान वो ड्रिंक की चुस्की लेते हुए भी देखी गई।

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं। वहीं, अगर इस मैच की बात करें, तो स्पिरिट ने इस मैच में 127 रनों के मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए दो गेंद शेष रहते जीत हासिल कर ली।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo