X close
X close

IPL 2020: श्रेयस अय्यर ने केकेआर से मिली करारी हार के बाद बताया,दिल्ली की टीम ने कहां की गलती

By Saurabh Sharma
Oct 24, 2020 • 21:09 PM

दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को मिली हार के बाद कहा है कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें मैच से पूरी तरह से बाहर रखा था और एक तरफा हार दी। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 195 रनों का लक्ष्य रखा था।

सुनील नारायण ने 64 और नीतीश राणा ने 81 रनों की पारी खेली और चौथे विकेट के लिए 115 रनों की साझेदारी की जिसके दम पर कोलकाता मजबूत स्कोर खड़ा कर पाई। गेंदबाजी में कोलकाता के लिए वरुण चक्रवर्ती ने पांच विकेट ले दिल्ली को हार को विवश किया।

Also Read: IPL 2020: तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने रचा इतिहास, सबसे तेज 100 विकेट की लिस्ट में ड्वेन ब्रावो का रिकॉर्ड तोड़ा

मैच के बाद अय्यर ने कहा, "शुरुआत को देखते हैं तो, हमें उनपर दबाव बनाना चाहिए था और विकेट लेने चाहिए थे। लेकिन उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की, खासकर नारायण ने जिस तरह से हमारे गेंदबाजों के खिलाफ रन बनाए। वो शानदार था। हमें अपने प्लान को बेहतर तरीके से लागू करना था। मुझे लगता है कि उन्होंने गेंदबाज चुन लिए थे। उनका शॉट सेलेक्शन शानदार था। उन्होंन हमें हर विभाग में बाहर कर दिया था।"

उन्होंने कहा, "उनकी सोच को सलाम। आप जब 190 (95) रनों का पीछा करते हो तो आपको अच्छी शुरूआत करनी होती है। पावरप्ले में दो विकेट गंवाने के बाद दूसरों पर काफी दबाव आ जाता है।"