X close
X close
Indibet

IPL 2020: 17 साल की उम्र तक खेलता था हॉकी,अब कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए करेगा विस्फोटक बल्लेबाजी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 28, 2020 • 09:32 AM View: 2925

इंग्लैंड के बल्लेबाज टॉम बेंटन ने कहा है कि वह अगले महीने से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेले जाने वाले आईपीएल में आंद्रे रसेल और पैट कमिंस के साथ खेलने को लेकर उत्सुक हैं। बेंटन इस आईपीएल में दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलेंगे। आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है।

फ्रेंचाइजी की वेबसाइट पर बेंटन के हवाले से लिखा है, "मैं खासतौर पर आंद्र रसेल और पैट कमिंस के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैंने रसेल को पिछले साल खेलते हुए देखा था और उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। उन जैसे खिलाड़ी से सीखना शानदार रहा है।"

Trending


बेंटन ने कहा, "कुछ और खिलाड़ी मेरी ही उम्र के हैं, शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी, शुभमन गिल, जिनके साथ मैं खेला हूं। दोबारा उनके देखना अच्छा होगा।"

मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम के बारे में बेंटन ने कहा, "मैं उनके साथ बीबीएल के दौरान आईपीएल नीलामी के एक दिन बाद डिनर पर गया था, क्रिस लिन के साथ भी, जो नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं। मैं शुरुआत से ही आईपीएल को लेकार काफी उत्साहित था।"

बेंटन पहले एक हॉकी खिलाड़ी हुआ करते थे। उन्होंने बताया, "मैं ड्रैग फ्लिकर था। मेरे पिता हॉकी खेला करते थे और मैं एक तरह से उनके नक्शे कदम पर चला। मैंने तीन साल की उम्र से 17 साल की उम्र तक हॉकी खेली। मैं 16 साल का था जब मैंने चीजों को गंभीरता से लेना शुरू किया और मुझे कोई एक खेल चुनना पड़ा तो मैंने क्रिकेट को चुना।"
 


 
Article