X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: 17 साल की उम्र तक खेलता था हॉकी,अब कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए करेगा विस्फोटक बल्लेबाजी

By Saurabh Sharma
Aug 28, 2020 • 09:32 AM

इंग्लैंड के बल्लेबाज टॉम बेंटन ने कहा है कि वह अगले महीने से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेले जाने वाले आईपीएल में आंद्रे रसेल और पैट कमिंस के साथ खेलने को लेकर उत्सुक हैं। बेंटन इस आईपीएल में दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलेंगे। आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है।

फ्रेंचाइजी की वेबसाइट पर बेंटन के हवाले से लिखा है, "मैं खासतौर पर आंद्र रसेल और पैट कमिंस के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैंने रसेल को पिछले साल खेलते हुए देखा था और उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। उन जैसे खिलाड़ी से सीखना शानदार रहा है।"

Also Read: KKR के गेंदबाजी कोच काइल मिल्स ने कहा, ये खिलाड़ी कप्तानी में देगा दिनेश कार्तिक का साथ

बेंटन ने कहा, "कुछ और खिलाड़ी मेरी ही उम्र के हैं, शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी, शुभमन गिल, जिनके साथ मैं खेला हूं। दोबारा उनके देखना अच्छा होगा।"

मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम के बारे में बेंटन ने कहा, "मैं उनके साथ बीबीएल के दौरान आईपीएल नीलामी के एक दिन बाद डिनर पर गया था, क्रिस लिन के साथ भी, जो नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं। मैं शुरुआत से ही आईपीएल को लेकार काफी उत्साहित था।"

बेंटन पहले एक हॉकी खिलाड़ी हुआ करते थे। उन्होंने बताया, "मैं ड्रैग फ्लिकर था। मेरे पिता हॉकी खेला करते थे और मैं एक तरह से उनके नक्शे कदम पर चला। मैंने तीन साल की उम्र से 17 साल की उम्र तक हॉकी खेली। मैं 16 साल का था जब मैंने चीजों को गंभीरता से लेना शुरू किया और मुझे कोई एक खेल चुनना पड़ा तो मैंने क्रिकेट को चुना।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।