X close
X close
Indibet

लॉर्ड्स टेस्ट: क्रिस वोक्स का कमाल, लेकिन पाकिस्तान की स्थिति मजबूत

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 17, 2016 • 13:00 PM View: 1184

लंदन, 17 जुलाई (CRICKETNMORE)। एतेहासिक लॉर्ड्स मैदान में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 8 विकेट के नुकसान पर 214 रन बना लिए हैं। जिसके बाद पाकिस्तान की कुल बढ़त 281 रन हो गई है। अभी पाकिस्तान की दो विकेट बाकी हैं औऱ दो दिन का खेल भी होना है इसलिए इस मैच का परिणाम निकलना तय माना जा रहा है।

दिन का खेल खत्म होने तक यासिर के साथ मोहम्मद आमिर बिना खाता खोले क्रीज पर थे। इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने पहली पारी में 99.2 ओवर में 339 रन बनाए थे। जिसके जवाब में मेजबान टीम इंग्लैंड 79.1 ओवर में 272 रन पर सिमट गई। इस तरह पहली पारी के आधार पर पाकिस्तान ने 67 रन की बढ़त हासिल कर ली थी। तीसरे दिन इंग्लैंड को जल्दी समेटने के दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की शुरूआत खराब रही औऱ स्टुअर्ट ब्रॉड ने सलामी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज को खाता भी नहीं खोलने दिया। इसके बाद क्रिस वोक्स ने शान मसूद (24) और अजहर अली (23) को आउट करके पाकिस्तान की मुसीबतें बढ़ा दी।

Trending


पहली पारी में रिकॉर्ड शतक बनाने वाले मिस्बाह उल हक खाता भी नहीं खोल पाए। उन्हें मोइनल अली ने अपना शिकार बनाया। इसके बाद यूनिस खान (25) को भी मोइन अली ने पवेलियन भेजा। पाकिस्तान के लिए दूसरी पारी में असद शफीक (49), सरफराज अहमद (45) और यासिर शाह (30*) की संघर्षपूर्ण पारी खेलकर अपनी टीम को को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। इंग्लैंड के लिए क्रिस वोक्स ने एक बार फिर कमाल किया। पहली पारी में 6 विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज ने दूसरी बारी में भी पांच विकेट चटकाए। वोक्स के अलावा मोइन अली ने दो जबकि स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक विकेट लिया।

PIC- Twitter


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS