X close
X close
Indibet

ENG vs IND: इधर-उधर शॉट खेल कर आउट होना ऋषभ पंत की बड़ी कमी, मदन लाल की खिलाड़ी को बड़ी सलाह

IANS News
By IANS News
September 06, 2021 • 17:07 PM View: 1075

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मदन लाल का मानना है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को क्रीज पर ज्यादा समय बिताने की जरुरत है बजाय कि वह इधर उधर शॉट खेल कर आउट हो जाएं।

मदन लाल ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, कल उन्होंने दूसरी पारी के दौरान अपने आप को परिस्थितियों के अनुकूल ढ़ाला जो कि सराहनीय है। वह एक अच्छे और टीम के लिए मूल्यवान खिलाड़ी हैं, उन्हें क्रीज पर और समय बिताने की जरुरत है बजाय कि वह लचीला शॉट खेल कर आउट हो जाएं।

Trending


बांए हाथ के बल्लेबाज पंत ने रविवार को दूसरी पारी के दौरान 106 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली। यह पंत का इस सीरीज में पहला अर्धशतक था। पंत का विकेट मोइन अली ने लिया।

मदन लाल ने आगे कहा, अच्छी गेंदों पर आउट होना अलग बात है पर अपने विकेट को विरोधी टीम को तोहफे में देना गलत है। मुझे कल उनकी बल्लेबाजी देख कर अच्छा लगा, जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की लय को बनाए रखा। चाहे वो टेस्ट क्रिकेट हो या और कोई अन्य प्रारुप ऐसे ही बल्लेबाजी करनी चाहिए।

पूर्व खिलाड़ी ने कहा, खेल के अंतिम दिन 271 रन का पीछा करना आसान नहीं है पर यह क्रिकेट है जहां कुछ भी हो सकता है। मुझे लगता है कि अभी खेल 60-40 से भारत के पक्ष में है। यानी कि 60 प्रतिशत भारत के जीतने की उम्मीद है जबकि 40 प्रतिशत इंग्लैंड के जीतने की उम्मीद है।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo