X close
X close
Indibet

महेला जयवर्धने बोले-'किसी भी इंटरनेशनल टीम के 'हेड कोच' बनने में कोई दिलचस्पी नहीं'

श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने बहुत कम समय में कोचिंग में उत्कृष्ट प्रदर्शन से नाम कमाया है। इस बात में कोई शक नहीं है कि महेला जयवर्धने की कोचिंग साख अब शीर्ष पर पहुंच गई है।

By Prabhat Sharma August 24, 2021 • 12:37 PM View: 1536

श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने बहुत कम समय में कोचिंग में उत्कृष्ट प्रदर्शन से नाम कमाया है। महेला जयवर्धने की कोचिंग मे मुंबई इंडियंस (MI) की टीम ने 2017, 2019 और 2020 में आईपीएल खिताब जीतने में कामयाबी पाई वहीं उनकी ही कोचिंग में सदर्न ब्रेव ने द हंड्रेड का खिताब जीता। 

अब इस बात में कोई संदेह नहीं है कि जयवर्धने की कोचिंग साख अब शीर्ष पर पहुंच गई है। ऐसे में अब यह सवाल उठ रहा है कि क्या महेला जयवर्धने किसी इंटरनेशनल टीम की कोचिंग के लिए तैयार होंगे? महेला जयवर्धने ने इसपर जवाब दिया है और कहा है कि वह फिलहाल फुल टाइम कोचिंग की भूमिका निभाने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं और वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं।

Trending


स्काय स्पोर्ट्स के अनुसार महेला जयवर्धने ने कहा, 'एक खिलाड़ी के रूप में 18 साल इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के बाद मैं साल के 12 महीने सूटकेस में नहीं रहना चाहता। यह मेरे लिए एक अच्छी चुनौती है और यह शुरुआती दिनों में है। मैं बहुत सारे टूर्नामेंट में कोचिंग नहीं करता ताकि परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए मेरे पास अपना निजी समय हो। मुझे यहां और वहां (श्रीलंका के साथ) एक सलाहकार के रूप में मदद करने में खुशी होगी। लेकिन फुलटाइम कोच नहीं, क्योंकि मैं व्यक्तिगत रूप से इसका आनंद नहीं लूंगा।'

Also Read: : भारत का इंग्लैंड दौरा 2021

बता दें कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस टीम की कोचिंग के लिए महेला जयवर्धने को यूएई में उनके साथ होना है। मुंबई इंडियंस की टीम पिछले 2 सालों से महेला जयवर्धने की कोचिंग में ही आईपीएल जीतती आ रही है। ऐसे में एक बार फिर से यह टीम आईपीएल में जीत के साथ हैट्रिक लगाने को बेताब होगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now