डेब्यू टेस्ट मैच में नो बॉल के कारण विकेट नहीं लेने से चुकने वाले टॉप 5 गेंदबाज, सभी नाम चौंकाने वाले
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

डेब्यू टेस्ट मैच में नो बॉल के कारण विकेट लेने से चुकने वाले टॉप 5 गेंदबाज, सभी नाम चौंकाने वाले

by Vishal Bhagat Dec 26, 2017 • 19:59 PM

मेलबर्न, 26 दिसम्बर| आस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से मंगलवार को टेस्ट में पदार्पण करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम कुरैन थोड़ा उदास हैं। कुरैन ने मेजबान टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को 99 के निजी स्कोर पर मिड ऑन पर कैच आउट करा दिया था, लेकिन यह गेंद नो बॉल निकली। वार्नर ने इसके बाद आकर अपना शतक पूरा किया। वार्नर हालांकि शतक पूरा करने के ज्यादा देर बाद विकेट पर खड़े नहीं रह सके और 103 रनों के स्कोर पर आउट हो गए। 

कमाल की खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की भाभी, पंखुड़ी शर्मा 

लेकिन, कुरैन अपने पहले टेस्ट विकेट से वंचित रह गए। इसे लेकर यह युवा गेंदबाज थोड़ा उदास है। कुरैन का कहना है कि उन्होंने अंपायर के साथ मिलकर अपना पैर देखा था, लेकिन टीवी रिप्ले में बताया गया कि कुरैन का पांव लाइन से बाहर था और गेंद नो बॉल थी। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने कुरैन के हवाले से लिखा है, "मेरे लिए यह मिलाजुला दिन रहा। मैंने अपना पहला मैच खेला, इसलिए यह मेरे लिए गर्व का पल है। मैंने अपंयार से पूछा था कि मेरा पैर गेंद फेंकते वक्त कहां जा रहा है, उन्होंने कहा यह आधा-आधा है, इसलिए मैं थोड़ा आगे बढ़ा। कमाल की खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की भाभी, पंखुड़ी शर्मा 

लेकिन यह बहुत बुरा रहा। सबसे बुरा अहसास। लेकिन अगर इसका सकारात्मक पहलू देखा जाए तो मैंने अपना पहला विकेट ले लिया था।" आस्ट्रेलिया ने चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 244 रनों के साथ किया। वार्नर को अंतत: जेम्स एंडरसन ने विकेट के पीछे जॉनी बेयर्सटो के हाथों कैच कराया। 

Read More