X close
X close
Indibet

रणजी ट्रॉफी: श्रेयस गोपाल, श्रीनिवास शरथऔर कप्तान मनीष पांडे के अर्धशतकीय पारी से संभला कर्नाटक

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
January 24, 2019 • 18:28 PM View: 991

24 जनवरी। श्रेयस गोपाल (87), श्रीनिवास शरथ (नाबाद 74) और कप्तान मनीष पांडे (62) ने कर्नाटक को यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में सौराष्ट्र के खिलाफ सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया है। मैच के पहले दिन गुरुवार को खेल खत्म होने तक कर्नाटक ने नौ विकेट के नुकसान पर 264 रन बनाए। शरथ के साथ रोनित मोरे नाबाद हैं।

कर्नाटक ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया लेकिन 30 के कुल स्कोर तक ही उसने अपने चार विकेट गंवा दिए। जयेदव उनादकट ने रामकुमार समर्थ (0), मयंक अग्रवाल (2) और कृष्णा सिद्धार्थ (12) को आउट किया तो करुण नायर (9) चेतन सकारिया का शिकार बने।

यहां से कप्तान ने गोपाल के साथ मिलकर 106 रनों की साझेदारी की। पांडे 136 के कुल स्कोर पर उनादकट का चौथा शिकार बने। कप्तान ने अपनी पारी में 67 गेंदों का सामना करते हुए चार चौके मारे और तीन छक्के लगाए।

गोपाल ने फिर शरथ के साथ मिलकर टीम का स्कोर 232 तक पहुंचाया। यहां कमलेश माकवाना ने गोपाल को बोल्ड कर उनकी पारी का अंत किया। उन्होंने अपनी पारी में 182 गेंदों का सामना करते हुए नौ चौके और एक छक्का मारा।

उनके आउट होने के बाद कर्नाटक की टीम एक बार फिर बिखर गई और लगातार विकेट खोने लगी। उसके लिए अच्छी बात यह थी कि शरथ एक छोर पर खड़े हुए थे

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo