X close
X close
Indibet

Abu Dhabi T10: 'बुझी नहीं है आग', 49 साल की उम्र में भी कहर ढा रहे हैं प्रवीण ताम्बे

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 29, 2021 • 17:38 PM View: 1325

Abu Dhabi T10: प्रवीण तांबे (Pravin Tambe) ने अबू धाबी टी10 लीग का शानदार आगाज किया है। 49 साल के लेग स्पिनर प्रवीण तांबे ने इस बात को साबित कर दिया है कि अगर क्रिकेट खेलने का जज्बा हो तो उम्र कभी आड़े नहीं आती है। टी10 लीग के पहले ही मैच में तांबे ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है।

मराठा अरेबियंस की तरफ से खेलते हुए प्रवीण तांबे ने धाकड़ बल्लेबाजों से सजी हुई नार्थन वॉरियर्स को बांधकर रखने में कामयाबी पाई। प्रवीण तांबे ने 2 ओवर में महज 17 रन खर्च किए हालांकि उन्हें मैच में एक भी विकेट नहीं मिला लेकिन बल्लेबाज उन्हें खेलने में नाकाम साबित हुए थे। इस मैच में मराठा अरेबियंस ने नार्थन वॉरियर्स को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी थी।

Trending


IPL में इस वजह से हो गए थे अयोग्य करार: प्रवीण तांबे इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में खिलाड़ियों की नीलामी में बिकने वाले सबसे उम्रदराज क्रिकेटर बन गए थे। हालांकि वह आईपीएल 2020 का हिस्सा नहीं हो सके क्योंकि यूएई में एक अनधिकृत टी10 लीग खेलने के कारण BCCI ने उन्हें अयोग्य करार दे दिया था।

CPL में खेलने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर हैं प्रवीण तांबे: प्रवीण तांबे कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेलने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर हैं। CPL में वह बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का हिस्सा थे उन्होंने अपना पहला मैच सेंट जूसिया जोउक्स के खिलाफ खेला था। 


 
LivePools