X close
X close
Indibet

SAvsIND : बुमराह के साथ कहासुनी पर मार्को जेनसेन ने ऐसे किया अपना बचाव

दक्षिण अफ्रीका के युवा ऑलराउंडर मार्को जेनसेन ने जोहानसबर्ग में दूसरे टेस्ट में भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ अपने टकराव को लेकर कहा कि जब खिलाड़ी मैदान पर होते हैं तो गर्मागर्मी हो जाती हैं। वांडर्स में...

By IANS News January 17, 2022 • 21:13 PM View: 1168

दक्षिण अफ्रीका के युवा ऑलराउंडर मार्को जेनसेन ने जोहानसबर्ग में दूसरे टेस्ट में भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ अपने टकराव को लेकर कहा कि जब खिलाड़ी मैदान पर होते हैं तो गर्मागर्मी हो जाती हैं। वांडर्स में दूसरे टेस्ट के दौरान दोनों के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली थी।

भारत की दूसरी पारी के 55वें ओवर के दौरान, मुंबई इंडियंस में आईपीएल टीम के पूर्व साथी जेनसेन और बुमराह एक-दूसरे के साथ कहासुनी करते नजर आए थे, जब प्रोटियाज पेसर द्वारा एक तेज गेंद फेंके जाने के बाद शॉट मिस होने पर जेनसेन और बुमराह ने शब्दों का आदान-प्रदान किया था। इसके बाद अंपायर को बीच बचाव करने के लिए आना पड़ा था। वहीं, केपटाउन में तीसरे टेस्ट में बुमराह ने जेनसेन को बोल्ड मारकर इसका बदला लिया था।

Trending


जेनसेन ने न्यूज24 डॉट कॉम के हवाले से कहा, "मैंने आईपीएल में बुमराह के साथ खेला है और हम अच्छे दोस्त हैं। कभी-कभी मैदान पर चीजें गर्म हो जाती हैं, जब आप अपने देश के लिए खेल रहे होते हैं, तो आप पीछे नहीं हटते। उन्होंने स्पष्ट रूप से ऐसा ही किया और कोई कठोर भावना नहीं है।"

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

अपनी पहली टेस्ट सीरीज में 19 विकेट चटकाने वाले 21 वर्षीय जेनसेन अब भारत के खिलाफ बुधवार से पार्ल में शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में नजर आएंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now