X close
X close
Indibet

बाउंड्री पर फील्डिंग के दौरान स्टीव स्मिथ के चोटिल होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने की बड़ी मांग

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर (Mark Taylor) ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 में फील्डिंग करते हुए स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के घायल होने का हवाला देते हुए क्रिकेट में फें स बाउंड्री की मांग की। मैच में स्मिथ...

By IANS News February 16, 2022 • 15:59 PM View: 358

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर (Mark Taylor) ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 में फील्डिंग करते हुए स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के घायल होने का हवाला देते हुए क्रिकेट में फें स बाउंड्री की मांग की। मैच में स्मिथ डीप मिड-विकेट पर फिल्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे। इस चोट के कारण स्मिथ को बाकी टी20 सीरीज से बाहर होना पड़ा, लेकिन उनके मार्च में पाकिस्तान के तीन टेस्ट मैचों के दौरे के लिए समय पर फिट होने की उम्मीद है।

टेलर ने कहा, "स्मिथ की चोट को देखते हुए क्रिकेट में फेंस बाउंड्री लगाई जानी चाहिए, जो पहले हुआ करती थी।"

Trending


टेलर ने 'वाइड वल्र्ड ऑफ स्पोर्ट्स' के हवाले से कहा, "खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए उन्हें बाउंड्री टकराने से रोकने के लिए रस्सियों की बाउंड्री बनाई गई थी, लेकिन अब समस्या यह है कि उन्हें अन्य चोटें लग रही हैं, जिस तरह से स्मिथ को चोट लगी है।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

ऑस्ट्रेलिया के लिए 104 टेस्ट खेलने टेलर ने कहा, "मुझे यकीन नहीं है कि रस्सियां जो मुझे लगता है कि हास्यास्पद रूप से हर समय फिल्डिंग के बीच आ रही हैं और अब मैं फेंस बाउंड्री की मांग करता हूं। जब मैं (अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट) समिति में था, मैंने वास्तव में कई बार उल्लेख किया था कि आप उस कठोर रबर से बने फेंस बाउंड्री को लगाने पर विचार क्यों नहीं करते हैं, जैसे बेसबॉल में किया जाता है।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now