X close
X close
Indibet

वेस्टइंडीज वनडे,T20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्रारंभिक टीम की घोषणा,डेविड वॉर्नर समेत 7 खिलाड़ियों की वापसी

IANS News
By IANS News
May 17, 2021 • 22:14 PM View: 1345

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए बल्लेबाज मार्नस लाबुशैन को 23 सदस्यीय प्रारंभिक टीम में शामिल नहीं किया है और अब वह सीमित ओवरों की द्विपक्षीय सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने कहा कि लाबुशेन को इंग्लैंड से वापस बुलाना मुश्किल था क्योंकि वह वहां काउंटी चैंपियनशिप में ग्लैमरगन के लिए खेल रहे हैं और इसका मतलब है कि वह टीम से बाहर रहेंगे।

न्यूजीलैंड दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज से बाहर रहे स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, डेविड वॉर्नर, मोइसेस हेनरिक्स, एलेक्स कैरी और पैट कमिंस की टीम में वापसी हुई है। वहीं, मैथ्यू वेड, मार्कस स्टोइनिस और मिशेल मार्श और डी'आर्सी शॉर्ट को भी टीम में शामिल किया गया है।

Trending


उनके अलावा लेग स्पिनर मिशेल स्वेपसन, तनवीर सांगा और एडम जम्पा को टी20 विश्व कप के लिए शुरूआती टीम में शामिल किया गया है।

ऑस्ट्रेलिया अपने वेस्टइंडीज दौरे पर पांच टी-20 इंटरनेशनल और तीन वनडे मैच की सीरीज खेलेगी, जिसकी शुरूआत 9 जुलाई से होगी। 

ऑस्ट्रेलिया की प्रारंभिक टीम : एरॉन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मोइसिस हेनरिक्स, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप (विकेटकीपर), झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, तनवीर संघा, डी'आर्शी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल स्वेपसन, एंड्रयू टाय, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर, एडम जम्पा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now