X close
X close
Indibet

टी-20 इंटरनेशनल में लगाए हैं सबसे ज्यादा छक्के, लेकिन IPL नीलामी में 2 साल से नहीं मिल रहा कोई खरीदार

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 25, 2021 • 14:57 PM View: 211

18 फरवरी को हुए आईपीएल नीलामी में भारत और विदेशी सहित कई खिलाड़ियों पर बड़ी बोली लगी। हालांकि इस दौरान कुछ ऐसे बड़े नाम भी रहे जिन्हें कोई खरीदार नहीं मिला। इन खिलाड़ियों में ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज और लिमिटेड ओवर के कप्तान एरॉन फिंच और न्यू़जीलैंड के बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल प्रमुख हैं।

लेकिन गुप्टिल ने अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए दूसरे टी-20 मैच में 50 गेंदों में 97 रनों की धमाकेदार पारी खेली और इस मैच में उन्होंने कुल 6 चौके औक 8 गगनचुंबी छक्के लगाए। 8 छक्के लगाते ही उन्होंने रोहित शर्मा के टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। रोहित के नाम टी-20 इंटरनेशनल में 127 छक्के दर्ज है। लेकिन अब गुप्टिल के नाम 132 छक्के हो गए है।

Trending


आईपीएल की नीलामी में गुप्टिल ने अपना बेस प्राइस 50 लाख रूपए रखा था लेकिन किसी भी फ्रैंचाइजी ने उनके अंदर दिलचस्पी नहीं दिखाई और वो अनसोल्ड रहे। बता दें कि इस किवी बल्लेबाज ने अपने टीम के लिए लगातार रन बरसाए है और टी-20 इंटरनेशलन में विराट कोहली(2928) और रोहित शर्मा(2773) के बाद गुप्टिल 2718 रनों के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है।

गुप्टिल आईपीएल में मुंबई इंडियंस, पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल चुके है, हालांकि इस दौरान इनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए दूसरे टी-20 में न्यूजीलैंड की टीम को 4 रनों से हार मिली।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools