X close
X close
Indibet

मेसन क्रेन ने चुनी अपनी ऑलटाइम XI, 2 भारतीय खिलाड़ियों को किया शामिल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 08, 2021 • 14:44 PM View: 3162

इंग्लैंड के गेंदबाज मेसन क्रेन (Mason Crane) ने अपनी पंसदीदा ऑलटाइम प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। इंग्लैंड के लिए 1 टेस्ट मैच और 1 टी-20 मैच खेल चुके 24 साल के इस युवा गेंदबाज ने अपनी प्लेइंग इलेवन में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर सबसे ज्यादा भरोसा जताया है। मेसन क्रेन की टीम में 3 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शामिल हैं।

मेसन क्रेन ने अपनी टीम में भारतीय खिलाड़ियों पर भी ठीक-ठाक भरोसा जताया है। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर मेसन क्रेन की पंसदीदा ऑलटाइम प्लेइंग इलेवन में बतौर सलामी बल्लेबाज नजर आ रहे हैं। वहीं मेसन क्रेन ने अपनी टीम में भारत के दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले को भी जगह दी है।

Trending


मेसन क्रेन की टीम में चौंकाने वाली बात यह है कि उन्होंने पाकिस्तान के एक भी खिलाड़ी को अपनी टीम में जगह नहीं दी है। मेसन क्रेन ने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज अपनी टीम में शामिल किया है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न को उन्होंने अपनी टीम का कप्तान बनाया है।

कुछ इस तरह से नजर आती है मेसन क्रेन की ऑल टाइम इलेवन टीम: एलिस्टर कुक (कप्तान), सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, कुमार संगकारा, एबी डीविलयर्स, जैक कैलिस, एडम गिलक्रिस्ट (विकेटकीपर), शेन वॉर्न, अनिल कुंबले, ग्लेन मैक्ग्रा, जेम्स एंडरसन।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo