Advertisement
Advertisement

VIDEO : ड्रेसिंग रूम में मैथ्यू वेड ने खोया आपा, पहले हेल्मेट फेंका और फिर की तोड़फोड़

Matthew Wade throws his bat and helmet in dressing room after controversial decision : आरसीबी के खिलाफ मैथ्यू वेड जिस तरह से आउट हुए उसे लेकर वो काफी नाराज दिखे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 19, 2022 • 21:08 PM
Cricket Image for VIDEO : ड्रेसिंग रूम में मैथ्यू वेड ने खोया आपा, पहले हेल्मेट फेंका और फिर की तोड़
Cricket Image for VIDEO : ड्रेसिंग रूम में मैथ्यू वेड ने खोया आपा, पहले हेल्मेट फेंका और फिर की तोड़ (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 67वें मैच में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज़ मैथ्यू वेड जिस तरह से आउट हुए उसने टेक्नोलोजी को एक बार फिर से कटघरे में ला खड़ा किया। ये घटना छठे ओवर में देखने को मिली जब ग्लेन मैक्सवेल के ओवर में वेड को अंपायर ने एलबीडब्ल्यू आउट दे दिया। अंपायर के आउट देने के बाद वेड ने बिना सेकेंड गंवाए रिव्यू ले लिया क्योंकि वो पूरी तरह से संतुष्ट थे कि उनके बल्ले का किनारा लगा है।

जब थर्ड अंपायर ने अल्ट्राएज़ में देखा तो वहां फ्लैट लाइन के अलावा और कुछ भी नहीं दिखा और गेंद सीधा स्टंप्स पर लग रही थी जिसके चलते वेड को आउट दिया गया और वो अंपायर के इस फैसले पर चींखते-चिल्लाते निराशा में पवेलियन की ओर चले गए। वेड का चेहरा गुस्से से लाल था और उनका ये गुस्सा ड्रेसिंग रूम में जाकर भी नहीं थमा।

Trending


ड्रेसिंग रूम पहुंचते ही वेड ने सबसे पहले अपना हेल्मेट फेंका और उसके बाद बल्ले से वो तोड़फोड़ करते हुए दिखाई दिए। ये नज़ारा क्रिकेट फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने वेड को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि, ड्रेसिंग रूम में तोड़फोड़ करने के बाद भी वेड शांत नहीं हुए और बाउंड्री पर मैक्सवेल से भी बातचीत करते दिखे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इतना सब होने से पहले जब मैदान पर वेड गुस्सा दिखा रहे थे तो विराट कोहली भी उन्हें सांत्वना देते हुए दिखे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अगर इस मैच की बात करें तो वेड एक बार फिर से नंबर तीन पर फ्लॉप रहे और 13 गेंदों में 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement