X close
X close
Indibet

WTC फाइनल और इंग्लैंड दौरे पर ओपनिंग में कम विकल्प बन सकते है भारत की चिंता का विषय, केएल राहुल के खेलने पर सस्पेंस

IANS News
By IANS News
May 19, 2021 • 17:45 PM View: 1931

भारतीय टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड का दौरा करना है जहां ओपनिंग में विकल्प की कमी टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बन सकती है।

विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया ने लोकेश राहुल सहित चार बल्लेबाजों को टीम में लिया है जो ओपनिंग में टीम का विकल्प हैं। उम्मीद की जा रही है कि शुभमन गिल और रोहित शर्मा भारतीय पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

Trending


हालांकि इस बारे में सवाल उठ रहे हैं कि अगर दो में से कोई एक बल्लेबाज भी प्रदर्शन करने में विफल रहता है तो टीम के पास विकल्प के तौर पर ज्यादा खिलाड़ी नहीं है।

राहुल की हाल ही में सर्जरी हुई है और इस बारे में संशय है कि वह अंतिम एकादश में शामिल हो पाएंगे कि नहीं। रोहित और शुभमन के अलावा भारत के पास मयंक अग्रवाल हैं जो ऑस्ट्रेलिया दौरे में ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर विफल रहे थे। राहुल ने भी अगस्त-सितंबर 2019 के बाद से टेस्ट मैच नहीं खेला है।

टीम ने चार स्टैंडबाई खिलाड़ी भी शामिल हैं जिसमें अनकैप्ड अभिमन्यु ईश्वरन भी हैं। ईश्वरन ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि टीम में उन्हें शामिल किया जाएगा।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now