X close
X close
Indibet

रविंद्र जडेजा ने शानदार कैच पकड़कर वेड को भेजा पवेलियन, शुभमन की गलती पड़ सकती थी भारी,देखें Video

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 26, 2020 • 14:55 PM View: 331

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने शनिवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) पर शुरू हुए दूसरे टेस्ट मैच में लंच टाइम तक पहली पारी में 65 रनों पर ऑस्ट्रेलिया के तीन विकेट झटक लिए हैं। इस मैच में भारत की गेंदबाजी के साथ-साथ फील्डिंग भी शानदार रही।

बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले सेशन में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे और भारत के लिए खतरा बनते हुए नजर आ रहे थे। वेड ने मैच में शानदार गेंदबाजी कर रहे रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की और गेंद काफी देर के लिए ऊपर चली गई। मिड ऑन पर खड़े रविंद्र जडेजा उस कैच को आसानी से पकड़ते हुए नजर आ रहे थे। लेकिन 30 यार्ड सर्कल में खड़े शुभमन गिल भी उस कैच के पीछे दौड़ पड़े। 

Trending


जडेजा ने शुभमन को हाथ दिखाकर कहा कि वो इस कैच को पकड़ रहे हैं, लेकिन शुभमन उनकी कॉल को नहीं सुन पाए और उनसे जा टकराए। गनीमत ये रही कि जडेजा ने उस कैच को लपक लिया और भारत को वेड के रूप में बड़ा विकेट मिल गया।

हालांकि, शुभमन की ये गलती टीम इंडिया पर भारी पड़ सकती थी क्योंकि इस दौरे पर भारत ने काफी कैच छोड़े हैं और शायद इसी कारण मैच भी गंवाए हैं। हालांकि, इस मौके पर जडेजा ने कोई गलती नहीं की।

भारत चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-1 से पीछे चल रहा है और ऐसे में टीम इंडिया को सीरीज बराबर करने के लिए मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट को जीतना जरूरी होगा।


 
Article