X close
X close

IPL 2020: रोहित शर्मा ने जीता दिल, 2 ओवर में 35 रन लुटाने वाले राहुल चाहर को कुछ इस तरह किया मोटिवेट; देखें VIDEO

By Prabhat Sharma
Nov 06, 2020 • 11:12 AM

IPL 2020, DC VS MI: इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने शानदार खेल दिखाते हुए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 57 रनों से हरा दिया है। इस मैच को जीतकर मुंबई की टीम आईपीएल सीजन 13 के फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। मैच को जीतने के बाद एक जबरदस्त वाक्या हुआ जो कि फैंस का दिल जीत रहा है।

जहां एक ओर जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट दिल्ली के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूट पड़े थे वहीं दूसरी तरफ मुंबई के स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर को गेंदबाजी के दौरान जमकर मार पड़ी। राहुल चाहर ने 2 ओवर में 35 रन खर्चे। निश्चित तौर पर यह प्रदर्शन युवा गेंदबाज का मनोबल तोड़ने वाला था लेकिन दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने स्पिनर को ड्रेसिंग रूम तक के लिए टीम का नेतृत्व करने के लिए कहा। 

Also Read: IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने लगाई ऋषभ पंत को फटकार, कहा खुद के खेल को ही नहीं समझ पा रहे हैं

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में रोहित शर्मा को राहुल चाहर को प्रेरित करते हुए और उनकी पीठ पर थपथपाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि मैच के दौरान राहुल चाहर 9वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए आए थे और मार्कस स्टोइनिस ने उस ओवर में दो छक्के और एक चौका मारते हुए 19 रन बटोर लिए।

चाहर ने अपने दूसरे ओवर के लिए वापसी की लेकिन वहां पर भी वो मंहगे साबित हुए और उन्होंने 16 रन खर्च दिए। वहीं अगर मैच की बात करें तो इस मैच में वापसी कर रहे है ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह ने दिल्ली के बल्लेबाजों की कमर तोड़कर रख दी। बोल्ट ने 2 ओवर में 9 रन देकर 2 विकेट लिए वहीं जसप्रीत बुमराह ने 4 ओवरों में 14 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। बुमराह को मैन ऑफ द मैच चुना गया था।