इस खिलाड़ी के खराब फॉर्म के कारण इंग्लैंड की एशेज सीरीज में हुई हार
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

इंग्लैंड टीम की बदतर परफॉर्मेंस से गरजा इंग्लैंड का पूर्व दिग्गज, इस खिलाड़ी के खराब फॉर्म को दिया एशेज में हार कारण

by Vishal Bhagat Dec 26, 2017 • 20:46 PM

मेलबर्न, 26 दिसम्बर | इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली का फॉर्म में न होना इंग्लैंड के लिए सबसे बड़ी चिंता है। इंग्लैंड की टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज में 0-3 से पहले ही सीरीज गंवा बैठी है।

बॉक्सिंग डे (26 दिसम्बर) से सीरीज का चौथा मैच शुरू हुआ है और मैच के पहले दिन मंगलवार को मोइन ने सिर्फ छह ओवर गेंदबाजी की। उन्होंने इस सीरीज में अभी तक सिर्फ तीन विकेट लिए हैं और हर विकेट के लिए 117 रन खर्च किए हैं।  कमाल की खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की भाभी, पंखुड़ी शर्मा 

बीबीसी ने वॉन के हवाले से लिखा है, "मैं उनके साथ इस सप्ताह नहीं खेलता। मुझे नहीं लगता कि वह इस मैच में कुछ योगदान दे पाएंगे। मैं उनके स्थान पर युवा लेग स्पिनर मेसन क्रेन को चुनता।"

वॉन ने इस मैच से टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले तेज गेंदबाज टॉम कुरैन की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि कुरैन ने शानदार प्रदर्शन किया। पहले दिन हालांकि कुरैन अपना पहला टेस्ट विकेट लेने से चूक गए। उन्होंने डेविड वार्नर को 99 के निजी स्कोर पर आउट कर दिया था, लेकिन यह गेंद नो बॉल निकली और वार्नर ने अपना शतक पूरा किया। 

कमाल की खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की भाभी, पंखुड़ी शर्मा 

वॉन ने कहा, "हमने देखा कुरैन ने कैसा प्रदर्शन किया। वह कुछ प्रयोग करने से नहीं डरे। उन्होंने शानदार ऊर्जा से गेंदबाजी की। उनके लिए यह अच्छा अनुभव था, एक युवा गेंदबाज 88,000 लोगों के सामने गेंदबाजी कर रहा था।"