X close
X close

मिकी आर्थर ने कहा, Lanka Premier League से श्रीलंका क्रिकेट को मदद मिलेगी

By IANS News
Nov 15, 2020 • 16:26 PM

श्रीलंका क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) ने कहा है कि आगामी लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) लंबे समय में श्रीलंका क्रिकेट की मदद करेगी। आर्थर ने कहा कि 26 नवंबर से शुरू होने वाली एलपीएल लीग युवा खिलाड़ियों के विकास में तेजी लाने में मदद करेगी।

आर्थर ने क्रिकेट डॉट एलके से कहा, " मुझे लगता है कि एसएलसी द्वारा एलपीएल एक बहुत अच्छी पहल है। मेरा मानना है कि इससे भविष्य में युवा खिलाड़ियों के विकास पर तेजी से नजर रखेगा।"

Also Read: PSL 2020: इस वजह से बीच मैदान से ड्रेसिंग रूम भागे मोहम्मद हफीज, इमाम-उल-हक ने किया ट्रोल; देखें VIDEO

पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका की राष्ट्रीय टीमों के कोच रह चुके आर्थर ने आगे कहा, "कई तरीके हैं जो हमारे खिलाड़ी के विकास को बढ़ाते है। सबसे महत्वपूर्ण यह है कि खिलाड़ियों को कैसे दबाव में प्रदर्शन करना सिखाया जाए क्योंकि यह एक ऐसी कला है जो अनुभव के साथ आती है और एलपीएल उन्हें वह अवसर प्रदान करेगा।"

एलपीएल 26 नवंबर से 16 दिसंबर के बीच आयोजित किया जाएगा और कोविड-19 प्रतिबंधों के कारण यह केवल हंबनटोटा के महिंदा राजपक्षे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

श्रीलंकाई कोच ने कहा, " मैं दुनिया भर की लीग से जुड़ा रहा हूं और जानता हूं कि दबाव और उम्मीदों, विदेशी खिलाड़ियों और कोचों के साथ बातचीत और पेशेवर माहौल में होने के कारण खिलाड़ी कैसे आगे बढ़ते हैं।"