X close
X close
Indibet

'गज़ब, भारतीय नारी सब पर भारी', मीराबाई चानू ने इतिहास रचकर बनाया क्रिकेट जगत को अपना दीवाना

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 24, 2021 • 14:39 PM View: 1656

टोक्यो ओलंपिक 2021 में भारतीय वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने 49 कि.ग्रा भार में सिल्वर मेडल हासिल करके इतिहास रच दिया है। 2016 रियो ओलिंपिक में मीराबाई चानू अपनी असफलता के बाद टूट गईं थीं लेकिन पांच साल बाद अपनी कड़ी मेहनत के दमपर उन्होंने करोड़ों भारतीयों का दिल जीत लिया है।

चानू की इस सफलता के बाद पूरा देश उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहा है। क्रिकेट जगत भी इस खास मौके पर अपने देश की बेटी की सफलता से गदगद हो गया है। वीरेंद्र सहवाग से लेकर सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन से लेकर नवदीप सैनी तक कई पूर्व क्रिकेटर्स भी चानू को बधाई दे रहे हैं।

Trending


वीरू ने अपने मज़ेदार अंदाज में ट्वीट करके चानू को इस उपलब्धि की बधाई दी। वीरू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'गज़ब, भारतीय नारी सब पर भारी। मीराबाई चानू, का नाम याद रखना। हम सभी को गौरवान्वित करने और हमें ओलंपिक में रजत पदक दिलाने के लिए आपका धन्यवाद मीराबाई चानू। अभी और आने मेडल बाकी हैं।'

इसके अलावा सचिन तेंदुलकर, वेंकटेश प्रसाद, पार्थिव पटेल, मुनाफ पटेल समेत कई पूर्व खिलाड़ियों ने चानू को सोशल मीडिया पर बधाई दी है। आइए देखते हैं कि सोशल मीडिया पर क्रिकेट जगत के सितारों ने किस तरह से चानू को बधाई दी है।