X close
X close
Indibet

IPL 2021: मिचेल स्टार्क को खरीद सकती हैं यह 3 टीमें, मिल सकते हैं करोड़ो रूपए

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 23, 2021 • 13:17 PM View: 1520

IPL 2021 Auction: आईपीएल 2021 के लिए मिनी ऑक्शन फरवरी के महीने में होना है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिसपर सभी फ्रेंचाइजी की नजर होगी। 30 वर्षीय मिचेल स्टार्क ने अब तक आईपीएल में 27 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 20 की शानदार औसत से 34 विकेट लिए हैं। 2021 की नीलामी से पहले एक बार फिर स्टार्क काफी सुर्खियों में हैं। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज पर यह 3 टीमें बोली लगा सकती हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब: केएल राहुल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब मिचेल स्टार्क को अपनी टीम का हिस्सा बनाने के लिए भारी भरकम कीमत चुका सकती है। 2021 की नीलामी मैं सर्वाधिक पर्श राशि (53 करोड़ से ज्यादा) पंजाब के पास ही उपलब्ध है। पंजाब की टीम में शेल्डन कोटरेल को रिलीज कर दिया है ऐसे में वह चाहेगी कि स्टार्क जैसे गेंदबाज को टीम में शामिल करके टीम को मजबूती दी जाए।

Trending


राजस्थान रॉयल्स: साल 2020 के आईपीएल सीजन के दौरान राजस्थान रॉयल्स की टीम में तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के अलावा कोई भी अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाया था। ऐसे में तेज गेंदबाज की कमी को पूरा करने के लिए राजस्थान की टीम स्टार्क को टीम में शामिल कर सकती है। राजस्थान ने टॉम करन और ओशेन थॉमस को भी टीम से रिलीज कर दिया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हमेशा से ही तेज गेंदबाज की कमी खली है। ऐसे में वह मिचेल स्टार्क को भारी भरकम कीमत देकर खरीद सकते हैं। बता दें कि इससे पहले स्टार्क ने आईपीएल में बैंगलोर की टीम से कोहली की कप्तानी में ही शिरकत की थी। ऐसे में कोहली एक बार फिर उन्हें अपनी टीम का हिस्सा बनाने की कोशिश कर सकते हैं।


 
LivePools