बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से बाहर हुआ मैच जिताऊ तेज गेंदबाज, ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा झटका
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से बाहर हुआ मैच जिताऊ तेज गेंदबाज, ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा झटका

by Vishal Bhagat Dec 24, 2017 • 17:37 PM

मेलबर्न, 24 दिसम्बर | आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से अपना नाम चोट के कारण वापस ले लिया है। साथ ही उन्होंने इंग्लैंड पर शब्दों के तीखे तीर छोड़े हैं। स्टार्क के पैर में चोट है और इसी कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टार्क ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के उस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है जिसमें एंडरसन ने कहा था कि आस्ट्रेलिया के पास स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस के बाद गेंदबाजी में गहराई नहीं है।  क्रुणाल पांड्या की होने वाली वाइफ पंखुड़ी शर्मा है बला की खूबसूरत

स्टार्क ने इंग्लैंड पर हमला बोलते हुए कहा कि जब आप एशेज सीरीज में अभी तक आस्ट्रेलिया के पूरे 20 विकेट नहीं ले सके हैं तो हमारी गेंदबाजी की गहाई पर सवाल करने का क्या अर्थ है। 

जैक्सन बर्ड मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच में स्टार्क का स्थान लेंगे। बर्ड का यह इस साल में पहला टेस्ट मैच होगा।  स्टार्क ने कहा, "यह काफी हास्यपद है, उन्होंने अभी तक हमारे 20 विकेट भी नहीं लिए हैं, लेकिन हमने लिए हैं और वो हमारी गेंदबाजी की गहराई पर सवाल उठा रहे हैं।"

क्रुणाल पांड्या की होने वाली वाइफ पंखुड़ी शर्मा है बला की खूबसूरत

उन्होंने कहा, "मैं जैको (बर्ड) को नेट में खेलना पसंद नहीं करता, इसलिए मुझे इंतजार है कि वह इस टेस्ट मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाजों के साथ क्या करते हैं। उन्होंने इस साल शील्ड ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया है।" स्टार्क ने कहा कि इंग्लैंड के पास हमारी गेंदबाजी की गहराई पर बात करने के अलावा कई और चिंतनीय विषय हैं।