X close
X close
Indibet

कोच रमेश पोवार को मिताली राज ने किया माफ, कहा-'जो बीत गया सो बीत गया'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 29, 2021 • 09:46 AM View: 1198

इंडिया वुमेंस वनडे टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) रमेश पोवार (Ramesh Powar) संग अपने विवाद को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं। इस बीच डब्ल्यू वी रमन को कोच पद से हटाकर एक बार फिर टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर रमेश पोवार को वुमेंस टीम का कोच बना दिया गया है।

रमेश पोवार की कोचिंग में इंडिया वुमेंस टीम ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप में फाइनल तक का सफर तय किया था। सीनियर खिलाड़ियों के साथ मतभेद और मिताली राज के साथ अनबन की काफी खबरों के चलते उस सफलता के बावजूद रमेश पोवार ने उस वक्त अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

Trending


रमेश पोवार दोबारा इंडिया वुमेंस टीम के कोच बन गए हैं और मिताली राज टीम की कप्तान हैं। ऐसे में फैंस के मन में एक बार फिर वही सवाल उठ रहा है कि क्या यह दोनों मिलकर एक साथ दोबारा काम कर पाएंगे या नहीं। मिताली राज ने अपने बयान से यह स्पष्ट कर दिया है कि उन्होंने रमेश पोवार को माफ कर दिया है और उनके मन में पूर्व गेंदबाज के प्रति किसी तरह की कोई घृणा नहीं बची है।

द हिंदू के साथ बातचीत के दौरान रमेश पोवार को लेकर मिताली राज ने कहा, 'ये बातें बीत चुकी हैं। अब आप वापस नहीं जा सकते हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि वो कुछ प्लान के साथ आएंगे और हम साथ मिलकर टीम को आगे ले जाएंगे। हम भविष्य के लिए एक मजबूत टीम बनाएंगे। अगले साल वर्ल्ड कप का आयोजन होना है उसे देखते हुए हम बेहतरीन टीम तैयार करने की कोशिश करेंगे।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now