X close
X close
Indibet

ये 2 खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स को बना सकते हैं चैंपियन, गौतम गंभीर ने बताया धोनी के धुरंधरों के नाम

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 19, 2021 • 10:01 AM View: 306

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की मैनेजमेंट ने 18 फरवरी को हुए आईपीएल नीलामी में कुल 6 खिलाड़ियों पर बोली लगाई। इन खिलाड़ियों में इंग्लैंड के मोईन अली, भारत के अनकैप्ड ऑलराउंडर कृष्णपा गौतम, स्टर बल्लेबाज चेतेश्वेर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, के भागवत वर्मा और सी हरि निशांत को खरीदा।

चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा इन खरीद को भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी खूब सराहा। गंभीर ने कहा कि यह आज तक उनके लिए सबसे अच्छी नीलामी रही। इसके अलावा गंभीर ने उन दो खिलाड़ियों का नाम बताया जो आईपीएल के आगामी सीजन में धोनी की टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

Trending


गौतम अनुसार इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईनी अली और कृष्णपा गौतम को खरीदकर टीम ने काफी अच्छा काम किया और वो अपने दम पर चेन्नई को टूर्नामेंट जीतवाने का दमखम रखते हैं। गंभीर ने कहा कि चेपॉक की पिच पर ऐसे खिलाड़ी के होने से ना सिर्फ उनके पास दो अच्छे स्पिनर आ गए बल्कि उनके अंदर आखिरी के ओवरों में लंबे-लंबे छक्के लगाने की भी काबिलियत है।

गंभीर ने स्टार स्पोर्टस के साथ एक खास बातचीत के दौरान कहा," मुझे पता है कि लोग कहेंगे कि उन्होंने सिर्फ अभी तक 3 खिलाड़ियों को खरीदा है लेकिन मेरे हिसाब से यह उनके लिए आज तक की सबसे बेस्ट नीलामी रही है। हां ये जरूर है कि पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स के पास कुछ बड़े नाम है लेकिन चेन्नई को जो चाहिए था वो उन्हें मिल गया। ये ज्यादा रकम खर्च करने की बात नहीं है बल्कि आपको अपनी टीम में अच्छे खिलाड़ियों को खरीदेने की बात है। मोईन अली और गौतम ना सिर्फ उन्हें मैच जीतवा सकते हैं लेकिन टूर्नामेंट भी जीतवा सकते हैं। दोनों चेन्नई के लिए अच्छे विकल्प हैं।"

भारत के पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि पहले चेन्नई की मैनेजमेंट ग्लेन मैक्सवेल के पिछे भाग रही थी लेकिन टीम को मैक्सवेल के दाम में ही दो खिलाड़ी मिल गए जो बेहद शानदार है। चेन्नई की टीम ने मोईन अली को 7 करोड़ तो वहीं गौतम को 9.25 करोड़ रूपए में खरीदा।


 
LivePools