X close
X close
Indibet

VIDEO : क्रिकेट के मैदान पर 'बेसबॉल प्रैक्टिस' करते दिखे मोईन और धोनी, जाल में फंसते-फंसते बचे थे शिखर धवन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 11, 2021 • 10:12 AM View: 681

आईपीएल 2021 के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज़ों ने चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाज़ों की पोल खोलते हुए पहले विकेट के लिए 138 रनों की बड़ी साझेदारी की। इस दौरान पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने तेज़तर्रार अर्द्धशतक लगा दिए। एकतरफ चेन्नई के गेंदबाज़ विकेट के लिए तरसते हुए नजर आए लेकिन इसी बीच मोईन अली ने कुछ ऐसा किया कि शिखर धवन और धोनी भी हैरान रह गए।

दरअसल, ये घटना उस समय हुई जब मोईन दिल्ली की पारी का 13वां ओवर डालने जा रहे थे लेकिन उन्होंने शिखर को क्रीज से बाहर आता देख एक हाई फुलटॉस डाल दी जोकि शिखर के सिर के ऊपर से जाती हुई सीधा धोनी के दस्तानों में चली गई। अली की ये गेंद देखकर शिखर धवन तो हैरान हुए-हुए लेकिन माही के भी होश उड़े दिखे।

Trending


हालांकि, मोईन की ये गेंद अंपायर्स ने नो-बॉल दे दी जिसके बाद शिखर धवन को एक फ्री हिट भी मिल गई। वो बात अलग है कि शिखर उस फ्री हिट पर बाउंड्री हासिल नहीं कर पाए। लेकिन ईउट होने से पहले वो दिल्ली कैपिटल्स की टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचा गए थे।

वहीं, अगर मोईन की इस बॉल की बात की जाए तो फैंस उन्हें उनकी इस बॉल को लेकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने मोईन अली की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये मैच हो रहा है या बेसबॉल की प्रैक्टिस।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now