X close
X close

इंग्लैंड को लगा डबल झटका, एशेज सीरीज से बाहर हो सकते हैं ये दो खतरनाक खिलाड़ी

by Saurabh Sharma Nov 02, 2017 • 14:09 PM

2 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम को एशेज सीरीज के पहले वॉर्मअप मैच से पहले डबल झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर मोइन अली और तेज गेंदबाज स्टीवन फिन चोटिल हो गए हैं। 

पर्थ के रिचर्डसन पार्क में गुरुवार (2 नवंबर) को हुए प्रैक्टिस सेशन के दौरान नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए फिन के बाए घुटने में चोट लग गई। वहीं बाईं तरफ दर्द से पऱेशान माइन अली ने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया। जिसके बाद इन दोनों खिलाड़ियों को स्कैन के लिए भेजा गया है।

मोइन 4 नवंबर से वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दो दिवसीय वॉर्मअप मैच से बाहर हो गए हैं। अगर मोइन एशेज से पहले ठीक नहीं हो पाते हैं तो ये इंग्लैंड के लिए बड़ा झटका होगा। बेन स्टोक्स की गैरमौजूदगी में टीम को उनसे बहुत उम्मीदें हैं। अगर वह बाहर होते हैं तो टीम में स्पिनर गेंदबाजी का भार सिर्फ मेसन क्रेन पर आ जाएगा।

 PHOTOS:भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें   

वहीं पिछले एक साल से टेस्ट टीम से बाहर चल रहे स्टीवन फिन के पास अपनी जगह पक्की करने का मौका था। क्लब के बाहर विवाद के बाद बेन स्टोक्स को बाहर किया गया था और उनकी जगह फिन को मौका दिया गया था।

एशेज के लिए इंग्लैंड टीम इस प्रकार है

एलिस्टर कुक, मार्क स्टोनमेन, जो रूट (कप्तान), डेविड मलान, गैरी बैलेंस, जेम्स विंस, मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, मेसन क्रेन, बेन फॉक्स, क्रिस वोक्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन, जेक बॉल, क्रेग ओवरटन, स्टीवन फिन