X close
X close

'जो PCB का खुदा बना बैठा है उसे हटाने का समय है'जिम्बाब्वे से पाकिस्तान की हार के बाद फूटा आमिर-शोएब अख्तर का गुस्सा

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद देश के पूर्व क्रिकेटरों ने खराब प्रदर्शन के लिए टीम प्रबंधन, पीसीबी अध्यक्ष को फटकार लगाई और चयनकर्ताओं से ऑस्ट्रेलिया में मेगा इवेंट के लिए...

IANS News
By IANS News October 28, 2022 • 09:37 AM

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद देश के पूर्व क्रिकेटरों ने खराब प्रदर्शन के लिए टीम प्रबंधन, पीसीबी अध्यक्ष को फटकार लगाई और चयनकर्ताओं से ऑस्ट्रेलिया में मेगा इवेंट के लिए खिलाड़ियों की पसंद पर भी सवाल उठाया। एक उत्साही जिम्बाब्वे टीम ने गुरुवार को पर्थ स्टेडियम में खेले गए रोमांचक आईसीसी पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप 2022 सुपर 12 मैच में पाकिस्तान को एक रन से हरा दिया।

यह पाकिस्तान की दो मैचों में दूसरी हार थी और सेमीफाइनल में उसकी राह अब मुश्किल हो गई है। वे इससे पहले रविवार को अपने अभियान के पहले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से हार गए थे।

Trending


पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा और चीफ सिलेक्टर मोहम्मद वसीम की खिंचाई की।

आमिर ने ट्विटर पर लिखा, "मैं पहले दिन से कहता रहा हूं कि खराब सिलेक्शन किया, अब हार की जिम्मेदारी कौन लेगा? मुझे लगता है कि यह तथाकथित अध्यक्ष जो पीसीबी का खुदा बना हुआ है और तथाकथित चीफ सिलेक्टर से छुटकारा पाने का समय है।"

इस बीच, शोएब अख्तर ने कप्तान बाबर आजम से लेकर पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा तक पूरे सेटअप को जिम्मेदार ठहराया।

Also Read: Today Live Match Scorecard

उन्होंने कहा, "मैं बार-बार कह रहा हूं, ये सलामी बल्लेबाज, मध्य क्रम हमारे लिए इस स्तर पर सफलता पाने के लिए पर्याप्त नहीं है। मैं क्या कह सकता हूं?"