Advertisement
Advertisement

WATCH: आज़म खान और मोहम्मद हफीज़ हुए आमने-सामने, हफीज़ ने बताया क्यों किया था टीम से बाहर

आज़म खान ने हाल ही में एक बयान दिया था कि पाकिस्तानी कोच और मैनेजमेंट उन पर उतना भरोसा नहीं जताते जितना दुनियाभर की लीग्स में उन पर जताया जाता है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 23, 2024 • 13:37 PM
WATCH: आज़म खान और मोहम्मद हफीज़ हुए आमने-सामने, हफीज़ ने बताया क्यों किया था टीम से बाहर
WATCH: आज़म खान और मोहम्मद हफीज़ हुए आमने-सामने, हफीज़ ने बताया क्यों किया था टीम से बाहर (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व निदेशक मोहम्मद हफीज एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज आज़म खान ने हाल ही में पाकिस्तानी कोचिंग स्टाफ और मैनेजमेंट को लेकर काफी कुछ बोला था और उनका मानना है कि दुनियाभर की लीग्स में मौजूद कोच उन पर ज्यादा भरोसा जताते हैं लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोचिंग स्टाफ ने उन पर उतना भरोसा नहीं जताया।

इंटरनेशनल लीग टी-20 फ्रेंचाइजी डेजर्ट वाइपर के साथ एक इंटरव्यू में आजम खान ने पाकिस्तान टीम में अपने चयन को लेकर अपनी आपत्ति व्यक्त की थी और इस बात पर अफसोस जताया था कि उन्हें पूरी सीरीज के बजाय कुछ मैच खेलने के लिए कहा गया था। विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी योग्यता साबित करने के लिए बहुत कम मौके दिए गए। इसके अलावा, आजम खान ने कहा कि उन्हें लगता है कि पाकिस्तान के लिए खेलने में उनमें कुछ कमी है। उन्होंने कहा कि विदेशी कोचों के साथ फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने में उन्हें वैसा महसूस नहीं होता।

Trending


आजम खान के इन बयानों पर अब मोहम्मद हफीज ने भी चुप्पी तोड़ी है। ए-स्पोर्ट्स के शो 'द पवेलियन' में आजम खान की टिप्पणियों का जवाब देते हुए हफीज ने ये साफ कह दिया था कि उन्हें अपनी फिटनेस पर काम करना होगा और ऐसा नहीं है कि ये इतना आसान होगा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय टीम में खेलने के लिए फिट रहना जरूरी है और इस क्षेत्र में कोई समझौता नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि विकेटकीपर बल्लेबाज ने शायद अपनी फिटनेस पर काम किया होगा लेकिन तब ऐसा देखने को नहीं मिला।

Also Read: Live Score

मोहम्मद हफीज ने दावा किया कि आजम खान को सूचित किया गया था कि उनके खराब प्रदर्शन के बावजूद वो प्रबंधन की भविष्य की योजनाओं में हैं। हफीज के इस बयान के बाद एक बार फिर से फैंस आजम खान का जवाब जानना चाहते हैं। इस समय जिस तरह की बयानबाज़ी हो रही है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद आने वाले समय में आजम खान पाकिस्तानी टीम में खेलने के लिए संघर्ष करेंगे।


Cricket Scorecard

Advertisement