X close
X close
Indibet

'पाकिस्तान में पेट्रोल नहीं बचा और ना ही ATM में कैश', मोहम्मद हफीज ने बताई काली सच्चाई

मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने पाकिस्तान में हो रही पैसों की किल्लत और पेट्रोल की कमी को लेकर पाकिस्तान सरकार को घेरा है।

By Prabhat Sharma May 26, 2022 • 14:03 PM

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। इस बीच मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान में हो रही पैसों और पेट्रोल की किल्लत को लेकर पाकिस्तान के राजनेताओं पर निशाना साधा है। पाकिस्तान के राजनेताओं को घेरते हुए हफीज ने बताया है कि पाकिस्तान में पेट्रोल स्टेशन पर पेट्रोल नहीं बचा है और ना ही ATM में कैश।

मोहम्मद हफीज ने ट्वीट कर लिखा, 'लाहौर के किसी पेट्रोल स्टेशन पर पेट्रोल नहीं बचा है? एटीएम मशीनों में कैश उपलब्ध नहीं है ? आम आदमी को राजनीतिक फैसलों का खामियाजा क्यों भुगतना पड़ता है।' हफीज ने अपने इस ट्वीट में इमरान खान और पीएम शाहबाज़ शरीफ को भी टैग किया है।

Trending


मोहम्मद हफीज द्वारा किया गया ये ट्वीट कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब तक इस ट्वीट को 49 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं वहीं खबर लिखे जाने तक लगभग 10 हजार लोगों ने हफीज के इस ट्वीट को रिट्टीट किया है। हफीज के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और क्रिकेटर इमरान खान का 10 अप्रैल को तख्ता पलट हो गया। इमरान खान को नो कॉन्फिडेंस मोशन के बाद अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा वहीं उनकी जगह शाहबाज़ शरीफ को पाकिस्तान का पीएम बना दिया गया। खबरों की मानें तो इस फैसले के बाद पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था पर गहरा असर पड़ा है।

यह भी पढ़ें: शाहिद अफरीदी ने कश्मीर को लेकर भारत के लिए उगला जहर, अमित मिश्रा ने दिया जवाब

जहां एक और हमारा पड़ोसी मुल्क IMF के कर्ज़ तले दबा हुआ है वहीं पाकिस्तानी रुपया भी लगातार गिरता जा रहा है। ऐसे में मोहम्मद हफीज की चिंता स्वाभाविक लगती है। मोहम्मद हफीज की बात करें पाकिस्तान के लिए इस खिलाड़ी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 12 हजार से ज्यादा रन और 250 विकेट लिए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now