X close
X close
Indibet

मोहम्मद हफीज़ ने अपनी ही टीम को दिखाया आईना

पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच दूसरे वनडे से पहले मोहम्मद हफीज़ ने अपनी ही टीम पर तंज कसा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 18, 2022 • 19:46 PM

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम इस समय नीदरलैंड्स के दौरे पर है जहां वो तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। इन दोनों टीमों के बीच पहला वनडे मैच काफी करीबी रहा था जहां पाकिस्तानी टीम ने 16 रन से मैच जीता।  इस मैच में नीदरलैंड ने लड़ने का जज़्बा दिखाया और ये फैंस और दिग्गजों को काफी पसंद भी आया। यही कारण था कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने अपनी ही टीम पर तंज कसने में कसर नहीं छोड़ी।

पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले वनडे मैच में 314 रन बनाए थे और नीदरलैंड्स के सामने 315 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था। ऐसा किसी ने भी नहीं सोचा था कि पाकिस्तान के मज़बूत गेंदबाज़ी आक्रमण के सामने डच बल्लेबाज़ भी लड़ने का जज्बा दिखाएंगे। इस मैच में एक समय तो ऐसा भी आया जब लगा कि कहीं डच टीम उलटफेर ना कर दे लेकिन आखिरकार डच टीम 298 रन पर ही रूक गई और पाकिस्तान ने 16 रन से करीबी जीत हासिल कर ली।

Trending


पाकिस्तान की इस जीत के बाद कई दिग्गजों ने इस टीम को फटकार लगाई और उन्हीं में से एक थे मोहम्मद हफीज जिन्होंने दूसरे वनडे से पहले अपनी टीम निशाना साधते हुए ट्वीट किया और पाकिस्तानी मैनेजमेंट को आईना दिखाने का काम किया। हफीज़ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "वनडे में पाकिस्तान की पूर्ण उपलब्ध टीम बनाम 14वें नंबर की टीम नीदरलैंड्स। पहले वनडे मैच में प्रतिस्पर्धी और आक्रामक क्रिकेट खेलने के लिए नीदरलैंड्स क्रिकेट को पूरा श्रेय। पाकिस्तान टीम प्रबंधन पर दूसरे वनडे मैच में फिर से पूरी टीम के साथ जाने का दबाव बन गया है। दिलचस्प।"

हफीज़ का ये ट्वीट फैंस को काफी पसंद आ रहा है और फैंस पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की काफी आलोचना भी कर रहे हैं। हालांकि, दूसरे वनडे में पाकिस्तानी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए डच टीम को 186 रन पर ही ऑलआउट कर दिया और अब इस मैच में जीत के साथ ही पाकिस्तानी टीम सीरीज भी जीत जाएगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now