X close
X close
Indibet

कैफ के ट्वीट पर मच गया बवाल, फैंस बोले- 'शर्म करो, क्यों फालतू की बात कर रहे हो'

Mohammad Kaif Trolled after his tweet: मोहम्मद कैफ को अचानक से सोशल मीडिया पर फैंस ट्रोल कर रहे हैं।

By Shubham Yadav March 15, 2022 • 17:01 PM View: 3406

श्रीलंका के खिलाफ भारत की शानदार जीत के बाद रोहित शर्मा और उनकी टीम की चौतरफा तारीफ हो रही है। न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज और श्रीलंका पर घर में जीत के साथ ही रोहित ने अपनी कप्तानी में लगातार जीत का सिलसिला जारी रखा हुआ है। हालांकि, श्रीलंका के खिलाफ जीत के बाद मोहम्मद कैफ ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने ट्विटर पर रोहित और उनके साथियों को सीरीज जीतने पर बधाई दी लेकिन वो अपने ट्वीट में रोहित शर्मा और नए मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को लेकर ज्यादा ही तारीफ कर गए जो फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने कैफ को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Trending


कैफ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "केएल, रोहित, विहारी, कोहली, अय्यर, पंत, जडेजा, अश्विन, बुमराह, शमी और कई नंबर 11 के विकल्प, अचानक, सब ठीक लग रहा है। रोहित और द्रविड़ के नेतृत्व में दुनिया को हराने वाली टेस्ट टीम तैयार हो रही है।"

कैफ के इतना लिखने की देर थी कि फैंस ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया। कई फैंस ने कहा कि फालतू में ही ट्वीट किया, अब पूरा दिन गालियां पड़ेंगी। जबकि एक फैन ने अपने ट्वीट में लिखा, थोड़ी शर्म करो बेवकूफ कैफ, इस ट्वीट के साथ तुमने इज्ज़त भी गंवा दी। इसके अलावा एक फैन ने लिखा कि भाई कैफ, घर में खाना नहीं मिलता है क्या जो गालियां खाने आ जाते हो। आइए आपको दिखाते हैं कि फैंस किस तरह से कैफ को ट्रोल कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now