X close
X close
Indibet

मोहम्मद रिजवान ने चुने 3 बल्लेबाज जिन्हें वो बहुत हाई रेट करते हैं, पुजारा लिस्ट में दूसरे नंबर पर

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स के लिए खेले। पुजारा का प्रदर्शन शानदार रहा और 4 मुकाबलों में उनके बल्ले से 719 रन निकले।...

By Saurabh Sharma May 12, 2022 • 13:09 PM View: 406

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स के लिए खेले। पुजारा का प्रदर्शन शानदार रहा और 4 मुकाबलों में उनके बल्ले से 719 रन निकले। इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में फिलहाल वह दूसरे नंबर पर हैं। डरहम के खिलाफ हुए मुकाबले में पुजारा और रिजवान के बीच 154 रनों की साझेदारी हुई। जहां पुजारा ने दोहरा शतक (203) जड़ा, वहीं रिजवान ने 79 रनों की पारी खेली। 

रिजवान ने पुजारा की एकाग्रता और फोकस के स्तर पर प्रशंसा की है। साथ ही उन 3 खिलाड़ियों में पुजारा को चुना जिन्हें वो वह बहुत अधिक रेट करते हैं और उनकी बल्लेबाजी के कायल हैं। 

Trending


क्रिकविक से बातचीत में रिजवान ने कहा, " पुजारा बहुत ही अच्छे और प्यारे इंसान हैं। और उनकी एकाग्रता और फोकस बहुत अच्छा है। अगर आपको कुछ सीखने का मौका मिलता है तो आपको सीखना चाहिए। मेरे पूरे करियर में सबसे ज्यादा एकाग्रता और फोकस वाले बल्लेबाज यूनिस भाई (यूनिस खान), फवाद आलाम और पुजारा हैं। पुजारा मेरी लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं और फवाद आलाम तीसरे नंबर पर है। मैं इन तीन खिलाड़ियों को मैं बहुत बहुत अधिक रेट करता हूं।”    

रिजवान ने कहा कि वह पुजारा की तरह ही एकाग्रता चाहते हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने एक मैच में जल्दी आउट होने के बाद उन्होंने पुजारा से तकनीक को लेकर बातचीत भी की थी।

पुजारा ने उन्हें बताया था कि उन्हें अपने शरीर के नजदीक गेंदों को खेलना चाहिए। बैट और उनके शरीर के बीच ज्यादा गैप होने की वजह से ही वह जल्दी आउट हो रहे हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड


 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now