Advertisement
Advertisement

VIDEO : इंग्लैंड में आया रिज़वान का तूफान, 32 गेंदों में जमकर मचाई तबाही

पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिजवान का बल्ला इंग्लैंड में भी जमकर रन बरसा रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 18, 2022 • 17:14 PM
Cricket Image for VIDEO : इंग्लैंड में आया रिज़वान का तूफान, 32 गेंदों में जमकर मचाई तबाही
Cricket Image for VIDEO : इंग्लैंड में आया रिज़वान का तूफान, 32 गेंदों में जमकर मचाई तबाही (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तानी विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान फिलहाल अपने करियर के सुनहरे दौर से गुजर रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने के बाद रिजवान वापस इंग्लैंड पहुंच चुके हैं और वहां पर भी उनका बल्ला थमने का नाम नहीं ले रहा है। टी-20 ब्लास्ट में वापसी करते हुए उन्होंने अपनी टीम के लिए आतिशी पारी खेली और मेला लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

एसेक्स के खिलाफ एक मैच में, रिजवान ने 32 में 66 रन बनाए, हालांकि, दुर्भाग्य से, उनकी टीम ससेक्स 11 रन से मैच हार गई। लेकिन उन्होंने 206.25 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए अपनी टीम को तूफानी शुरुआत दिलाई और एक समय ससेक्स की टीम 245 रनों का पीछा करते हुए मैच में बनी हुई थी लेकिन जैसे ही रिजवान आउट हुए उनकी टीम ने मूमेंटम गंवा दिया और 11 रन से एसेक्स ने मैच जीत लिया।

Trending


रिजवान ने अपनी तूफानी पारी के दौरान 5 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के भी लगाए। ससेक्स काउंटी क्लब के लिए चौथा मैच खेलते हुए रिजवान ने ये तीसरा अर्धशतक बनाया है और उनका उच्चतम स्कोर 81 रन है। रिजवान की इस धुआंधार पारी के दौरान कई स्टाइलिश चौके-छक्के भी देखने को मिले जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रिज़वान पिछले 2-3 साल से जिस तरह के फॉर्म में हैं वो बाकी टीमों के लिए आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में एक चेतावनी है क्योंकि अगर पाकिस्तान के लिए बाबर आज़म और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी ऐसे ही रन बनाती रही तो बाकी टीमों के लिए पाकिस्तान को रोकना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन हो जाएगा। ऐसे में बाकी टीमों को रिजवान का तोड़ निकालना जरूरी होगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement